होम / Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 की रिलीज का समय हुआ चेज, प्रभास के वजह से लिया फैसला

Kalki 2898 AD: कल्कि 2898 की रिलीज का समय हुआ चेज, प्रभास के वजह से लिया फैसला

Simran Singh • LAST UPDATED : January 10, 2024, 7:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD, दिल्ली: प्रभास साउथ के बाद बॉलीवुड में भी अपने पैर जमा चुके हैं। वही जल्द ही प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म कल्कि 2898 एडी सामने आने वाली है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फैंस प्रभास के नए लुक को देखने के लिए भी बेसब्र है। सालार के हिट के बाद से ही साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फैंस के बीच प्रभास की अगली फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है, लेकिन अब फैंस का इंतजार थोड़ा और बढ़ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक कल्कि 2898 जनवरी में सिनेमाघर में रिलीज नहीं होगी मेर्क्स ने इसको पोस्टपोन करते हुए आगे बढ़ा दिया है।

कल्कि की रिलीज डेट पहले जनवरी में अनाउंस की गई थी, लेकिन अब खबरों के मुताबिक इसे आगे बढ़ा दिया गया है और उसकी के पीछे का कारण प्रभास ही है।

मार्च या अप्रैल में हो सकती है रिलीज

खबरों के हवाले से पता चला है कि प्रभास ने हाल ही में सालार जैसी हिट फिल्म दी है और अब अपनी नई फिल्म की रिलीज को बदलने के लिए कहा है, क्योंकि उन्हें लगता है कि सालार और कल्कि की रिलीजिंग में ज्यादा फर्क नहीं होगा तो इसकी सक्सेस पर असर कर सकता है। जिस वजह से प्रोडक्शन टीम फिल्म के लिए नई रिलीज डेट ढूंढ रहा है। खबरों के मुताबिक फिल्म को मार्च या अप्रैल में रिलीज किया जा सकता है। प्रोडक्शन की टीम फिल्म से काफी उम्मीद लगा कर बैठी है। उन्हें उम्मीद है की फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आएगी। वही प्रभास इस फिल्म के साथ नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

शानदार कास्ट के साथ बनी फिल्म

कल्कि 2898 को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। वहीं प्रभास के साथ फिल्म में कमल हसन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके साथ ही बता दें कि प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की साझेदारी देखने के लिए बेसब्र हो गए हैं। काम के बारे में बताएं तो प्रभास अभी सालाह की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर 26 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT