होम / Kalki 2898 AD Trailer Release: दीपिका पादुकोण को बचाने के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, प्रभास से की लड़ाई। देखें -IndiaNews

Kalki 2898 AD Trailer Release: दीपिका पादुकोण को बचाने के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, प्रभास से की लड़ाई। देखें -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 21, 2024, 11:17 pm IST
Kalki 2898 AD Trailer Release: दीपिका पादुकोण को बचाने के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, प्रभास से की लड़ाई। देखें -IndiaNews

Kalki 2898 AD Trailer Release

India News (इंडिया न्यूज), Kalki 2898 AD Trailer Release: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 AD जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी। बड़े पर्दे 27 जून को फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म मेकर्स ने एक नया ट्रेलर जारी किया है। जो निर्देशक द्वारा बनाई गई दुनिया के बारे में थोड़ी और जानकारी देता है और मुख्य कलाकारों के अलावा कुछ नए किरदारों को पेश करता है। फिल्म कल्कि 2898 ई. नाग की येवडे सुब्रमण्यम और महानति के बाद तीसरी फिल्म है। प्रभास ने फिल्म में भैरव नामक एक इनामी शिकारी की भूमिका निभाई है, जबकि कीर्ति सुरेश ने बुज्जी की आवाज़ दी है, जो उनके एआई ड्रॉइड साइडकिक है। अमिताभ अश्वत्थामा की भूमिका निभाते हैं, जो कल्कि अवतार की रक्षा करना चाहता है, जबकि दीपिका सुमति की भूमिका निभाती हैं, जो एक गर्भवती महिला है। कमल फिल्म का विरोधी है, सुप्रीम यास्किन।

कैसा है कल्कि का ट्रेलर?

बात दें कि फिल्म कल्कि 2898 AD के नए ट्रेलर ने इस बात की पुष्टि की है जिसका कई लोगों ने पहले ही अनुमान लगा लिया था कि दीपिका का किरदार कल्कि को गर्भ में ले जा रहा है। अमिताभ का किरदार प्रभास के किरदार और उसके और उसके बच्चे को बचाने के लिए उसके रास्ते में आने वाले हर व्यक्ति से लड़ने से पहले एक सीन में कहता है कि भगवान तुम्हारे गर्भ में रहते हैं। कमल का किरदार यह भी टिप्पणी करता है कि इंसान चाहे कितने भी बदल जाए, वह नहीं बदलेगा। फिल्म से एक ऋषि के रूप में उनका अलग-थलग लुक भी सामने आया है। नए ट्रेलर में प्रभास को एक नए रोबोट सूट में भी दिखाया गया है, जो अपने इनाम के लिए दुनिया से लड़ने के लिए तैयार है।

हम एक हेल्दी बेबी की तैयारी….., प्रेग्नेंट Deepika Padukone की ट्रेनर ने बॉडी और बच्चे को फिट रखने के लिए किया खुलासा -IndiaNews

कल्कि 2898 AD प्री-रिलीज़ इवेंट

फिल्म कल्कि 2898 AD की टीम ने हाल ही में मुंबई में फ़िल्म का प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित किया। अभिनेता राणा दग्गुबाती ने इस कार्यक्रम में भाग लिया, जबकि प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। दीपिका काले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने मज़ाक में कहा कि कैसे प्रभास द्वारा उन्हें खाना खिलाने की वजह से उनका पेट गर्भवती हो गया है। अमिताभ ने एक पल ऐसा भी बिताया जब उन्होंने अश्विनी दत्त के पैर छुए और फ़िल्म के निर्माता की तारीफ़ की। वहीं प्री-रिलीज़ इवेंट में चलाए गए एक वीडियो में नाग ने बताया कि कल्कि 2898 ई.डी. की दुनिया काशी, कॉम्प्लेक्स और शम्बाला में विभाजित है।

DDLJ का गाना गाते हुए Kajol ने मनाया वर्ल्ड म्यूजिक डे, खूबसूरत थ्रोबैक वीडियो शेयर कर फैंस को किया खुश -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT