होम / ओहो, देख के लगता है कि…, Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर की एनिमल को लेकर कह दी ऐसी बात

ओहो, देख के लगता है कि…, Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर की एनिमल को लेकर कह दी ऐसी बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 25, 2024, 7:31 pm IST

Kangana Ranaut Reacts on Ranbir Kapoor Animal

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Reacts on Alpha Male Term and Ranbir Kapoor Animal: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सासंद राजनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने दिल की बात कहती हैं और बिना किसी झिझक के अपनी राय शेयर करती हैं। अपनी बेबाक एक्टिंग प्रतिभा और अलग-अलग तरह के किरदार चुनने की दृष्टि से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री हमेशा से इंडस्ट्री में एक अहम आवाज़ रही हैं। भाई-भतीजावाद से लेकर बाहरी लोगों की बहस तक, कंगना ने इंडस्ट्री में अहम चर्चाएं शुरू की हैं। एक नए इंटरव्यू में कंगना ने ‘अल्फा मेल’ (Alpha Male) कॉन्सेप्ट पर बहस पर अपने विचार शेयर किए, जो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल (Animal) की भारी सफलता के बाद शुरू हुई।

कंगना रनौत ने ‘अल्फा पुरुष’ बनने को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, जो जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में समाज में ‘अल्फा पुरुष’ की अवधारणा के इर्द-गिर्द चल रही नई चर्चा पर अपने विचार शेयर किए। एक्ट्रेस ने कहा कि यह शब्द एक अच्छा विचार लगता है, लेकिन लोग इसका अर्थ नहीं समझते हैं, जो युवा पीढ़ी को गुमराह करता है।

बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी…, श्रद्धा-राजकुमार को Stree 2 के लिए मिली सफलता के क्रेडिट वॉर पर बोले Aparshakti Khurana- India News

कंगना रनौत ने कहा कि भगवान राम, भगवान कृष्ण, अर्जुन आदि ‘अल्फा पुरुष’ थे। उन्होंने कहा, “लोग अपने गलत कामों से दूसरों को मूर्ख बनाने के लिए अल्फा पुरुष बनने का सहारा लेते हैं। ऐसे कामों से लोग कुछ समय के लिए तो आनंद ले सकते हैं, लेकिन बाद में वो मुंह के बल गिरेंगे। जब आपको किसी चीज़ की समझ नहीं होती, तो आप उसका फायदा उठाना चाहते हैं। अगर आप अल्फा पुरुष हैं तो रावण क्यों बन रहे हैं? राम बनिए।”

कंगना ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की आलोचना

इसी बातचीत में कंगना ने कहा, “किस तरह की फिल्म है आप देख लीजिये। बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाती है पितृसत्तात्मक फिल्म, ओहो। देख के लगता है कि कहां से निकल रहें हैं ये लोग तालियां सीतियां मारने? कुल्हाड़ी लेके अगर लड़के निकले और मारा मार खून सिर्फ कुल्हाड़ी लेके निकले हुए हैं। ना कोई उनको कानून व्यवस्था पूछ रहा है कुछ। मशीन गन लेके वो स्कूल में जाते हैं, जैसी की पुलिस है ही नहीं। जैसे उसके परिणाम हैं ही नहीं।”

कृष्ण जन्माष्टमी से पहले ‘राधा’ बनीं Tamannaah Bhatia, कृष्ण लीला के प्रेम का बिखेरा जादू, देखें तस्वीरें – India News

कई नई फिल्में युवाओं को गुमराह करती हैं -कंगना रनौत

बीजेपी सांसद ने कहा कि आजकल फिल्मों में लड़ाई-झगड़े और गुंडागर्दी दिखाई जाती है, जिससे युवाओं में गलत संदेश जाता है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि हर चीज पर इसका असर पड़ता है और निर्माताओं को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। साथ ही कंगना ने माना कि बॉलीवुड में लिंग के आधार पर अनुचित व्यवहार होता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT