होम / Kantara Chapter 1 teaser: रिलीज हुआ कंतारा चैप्टर 1 का टीज़र, रोंगटे खड़े कर देगा ऋषभ शेट्टी का ये रुप

Kantara Chapter 1 teaser: रिलीज हुआ कंतारा चैप्टर 1 का टीज़र, रोंगटे खड़े कर देगा ऋषभ शेट्टी का ये रुप

Babli • LAST UPDATED : November 27, 2023, 3:28 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Kantara Chapter 1 teaser, दिल्ली: सितंबर 2022 में कंतारा के स्क्रीन पर आने के बाद से, फैंस पंजुलुरी देवा की दुनिया के बारे में और जानने का इंतजार कर रहे हैं। ऋषभ शेट्टी ने सोमवार को सोशल मीडिया पर कंटारा द लीजेंड – चैप्टर 1 का टीज़र साझा किया, जो फिल्म झलक दिखा रहा हैं। टीज़र की शुरुआत में, ऋषभ दर्शकों से पूछते हैं कि क्या वे ‘रोशनी’ देख सकते हैं जो उन्हें ‘अतीत और भविष्य’ दोनों में देखने में मदद करती है। उनके चरित्र शिव को पूरी तरह से पेश किए जाने से पहले चंद्रमा की ओर देखते हुए देखा जा सकता है।

नए लुक में नजर आए ऋषभ

कंतारा में ऋषभ को कम से कम तीन अलग-अलग लुक में देखा गया था, जिसमें फैंस का पसंदीदा वह लुक था जब वह पंजुलुरी देवा का किरदार निभाने के लिए ग्रीसपेंट पहनते थे। टीज़र में उन्हें एक बिल्कुल नए लुक में देखा गया है, जिसमें लंबे बाल और कटा हुआ शरीर और हाथ में त्रिशूल है।

कदंबों पर आधारित फिल्म

हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह साफ है कि इस बार ऋषभ दर्शकों को कहानी में और पीछे ले जाता है। टीज़र में दिखाए गए टाइटल कार्डों में से एक में लिखा है, ‘कदंबों के शासनकाल के दौरान’, इससे ये पता चलता हैं कि फिल्म 300 ईस्वी में सेट की जाएगी। बता दें की कदंब, जो 345-540 ईस्वी तक अस्तित्व में थे, कर्नाटक का एक प्राचीन शाही परिवार थे। उन्होंने उत्तरी कर्नाटक और कोंकण पर शासन किया। उनकी उत्पत्ति के बारे में एक किंवदंती यह है कि त्रिलोचन कदंब भगवान शिव के पसीने से उत्पन्न हुआ था।

कंतारा के बारे में

कंतारा, जिसे ऋषभ ने डायरेक्ट और अभिनय दोनों किया, में उन्हें शिव और उनके पिता, एक दैव कोला कलाकार के डबल रोल में देखा गया। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की आने वाली कहानी बताती है जिस पर गांव को बुराई से छुटकारा दिलाने के लिए गुलिगा देव और पंजुलुरी देव ने कब्जा कर लिया है। फिल्म के आखिर में शिव के अपने पिता की आत्मा से मिलने के लिए जंगल में गायब होने से होता है, जो भी इसी तरह से गायब हो गई थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Google मना रहा जर्मन वाद्ययंत्र और लोक संगीतकार के मुख्य निचोड़ अकॉर्डियन का जश्न, यहां जानें इसका महत्व- indianews
Vastu Tips: क्या किचन में लगा सकते है तुलसी का पौधा, जानें नियम के साथ शुभ और अशुभ परिणाम
UK: ब्रिटेन पुलिसकर्मी की हैवानियत, व्हीलचेयर पर बैठे व्यक्ति को बेरहमी से पीटा; जांच जारी- indianews
Buddha Purnima 2024: क्यों मनाया जाता है बुद्ध पुर्णिमा? जानिए इतिहास, महत्व और समय-Indianews
मुझे सीएम पद छोड़ने के लिए मजबूर करने की साजिश… इस्तीफे पर अरविंद केजरीवाल का बयान- indianews
Aaj ka Panchang: आज मनाई जाएगी बुद्ध पूर्णिमा, जानें आज का शुभ मुहूर्त, राहुकाल का समय-Indianews
Delhi News: दिल्ली में प्रचंड गर्मी, बिजली की मांग रिकॉर्ड 8,000 मेगावाट तक पहुंची- indianews
ADVERTISEMENT