होम / UK: ब्रिटेन पुलिसकर्मी की हैवानियत, व्हीलचेयर पर बैठे व्यक्ति को बेरहमी से पीटा; जांच जारी- indianews

UK: ब्रिटेन पुलिसकर्मी की हैवानियत, व्हीलचेयर पर बैठे व्यक्ति को बेरहमी से पीटा; जांच जारी- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 23, 2024, 6:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज), UK: एक चौंकाने वाली घटना में, जिसने कई लोगों को परेशान कर दिया है, एक पुलिसकर्मी को व्हीलचेयर में एक व्यक्ति की पिटाई करते देखा गया। यह घटना ब्रिटेन के नॉरफ़ॉक के ग्रेट यारमाउथ में सेंट पीटर रोड पर हुई। एक व्यक्ति ने दूर से इस घटना को रिकॉर्ड किया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर साझा किया। रिपोर्टों के अनुसार, एक बार जब वीडियो ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया, तो यह स्थानीय पुलिस विभाग तक पहुंच गया, जो अब मामले की जांच कर रहे हैं।

  • ब्रिटेन पुलिसकर्मी की हैवानियत
  • धमकाया..थूका.. 
  • जांच जारी 

Marijuana:  अमेरिका में बढ़ रहा मारिजुआना नशे का सेवन, शोध में हुआ ये बड़ा खुलासा-Indianews

धमकाया..थूका.. 

नॉरफ़ॉक पुलिस के अनुसार, विवाद से पहले अधिकारी को मौखिक रूप से अपमानित किया गया, बोतल से धमकाया गया और थूक दिया गया। मेट्रो यूके की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस आचरण के लिए स्वतंत्र कार्यालय (आईओपीसी), बल के निगरानीकर्ता और बल के व्यावसायिक मानक विभाग को स्थिति के बारे में सूचित कर दिया गया है।

समाचार आउटलेट ने कहा कि, आसपास खड़े लोगों के अनुसार, व्हीलचेयर पर बैठा व्यक्ति हाथों में शराब की बोतल लिए हुए सड़क के बीचों-बीच खड़ा था। जब पुलिस अधिकारी ने उसे एक दुकान के प्रवेश द्वार में वापस धकेल दिया तो वह व्यक्ति अपनी कुर्सी पर दुबक गया।

Electricity Theft: पाकिस्तान में 3 साल के बच्चे पर लगा बिजली चोरी का आरोप-Indianews

जांच जारी 

स्थानीय पुलिस कमांडर के अनुसार “हम इस घटना में इस्तेमाल किए गए बल के स्तर को लेकर जनता की चिंता को समझते हैं और यह हमारी जांच का हिस्सा होगा। हम सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो से अवगत हैं। मामला व्यावसायिक मानक विभाग को भेज दिया गया है और हम परिस्थितियों की गहन जांच कर रहे हैं, जिसमें अधिकारी के शरीर पर पहने गए वीडियो की समीक्षा भी शामिल है।”

इस घटना को देखने वाली 43 वर्षीय कार्ला कार्वाल्हो ने मीडिया से कहा कि व्हीलचेयर पर बैठा व्यक्ति “सड़क के बीच में नाच रहा था और गा रहा था और तभी सभी खुश थे जब पुलिसकर्मी आता है और उसे रोकता है”। वह हाथ में बीयर की बोतल लेकर उठने की कोशिश कर रहा था और मुझे लगता है कि पुलिस वाले को लगता है कि वह उस पर बोतल फेंकने वाला है। तभी आप वीडियो में देख सकते हैं कि पुलिस वाला उसे मुक्का मारता है।

Ebrahim Raisi Death: दिवंगत ईरानी राष्ट्रपति रायसी के अंतिम संस्कार में सैकड़ो लोगो की भीड़, दुनिया भर के ये बड़े नेता हुए शामिल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT