होम / Kapil Sharma: इंडिगो एयरलाइंस पर फूटा कपिल का गुस्सा, ट्वीट कर सुनाई खरी खोटी

Kapil Sharma: इंडिगो एयरलाइंस पर फूटा कपिल का गुस्सा, ट्वीट कर सुनाई खरी खोटी

Babli • LAST UPDATED : November 30, 2023, 1:57 pm IST
Kapil Sharma: इंडिगो एयरलाइंस पर फूटा कपिल का गुस्सा, ट्वीट कर सुनाई खरी खोटी

Kapil Sharma

India News(इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma, दिल्ली: कपिल शर्मा मनोरंजन इंडस्ट्री की नामी हस्तियों में से एक हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। कॉमेडियन-एक्टर को हाल ही में एक एयरलाइन से उड़ान भरते समय परेशानी का सामना करना पड़ा और उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एयरलाइन की आलोचना की और अपनी निराशा व्यक्त की। कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें और बाकि यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि उड़ानों में देरी हुई और एयरलाइन कर्मचारियों से कोई सहायता नहीं मिली।

कपिल शर्मा ने की एयरलाइन की बुराई

29 नवंबर को, कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुलासा किया कि जब वह हाल ही में एक फेमस एयरलाइन से यात्रा कर रहे थे तो क्या हुआ। द कपिल शर्मा शो फेम ने लिखा, “प्रिय @IndiGo6E पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार करवाया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? सच में? हमें रात 8 बजे तक उड़ान भरनी थी और अब 9 बज गए हैं।” :20, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ेंगे? कभी नहीं #इंडिगो 6ई 5149 #बेशर्म।

ट्वीट कर सुनाई खरी खोटी

इसके साथ ही ज़्विगाटो एक्टर ने एक और ट्वीट भी साझा किया और अपने फैंस और फॉलोअर्स को दिखाया कि कैसे यात्री बिना किसी सहायता के हवाई अड्डे पर फंसे हुए थे। एयरपोर्ट से एक वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, “आपकी वजह से लोगों को परेशानी हो रही है @IndiGo6E लेटे-लेटे, व्हील चेयर पर कुछ बुजुर्ग यात्री हैं, जिनकी हालत बहुत अच्छी नहीं है। शर्म आनी चाहिए #इंडिगो।”

मुकेश छाबड़ा-अर्जुन बिजलानी ने भी किया कटाक्ष

कपिल शर्मा के अलावा, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी एयरलाइंस पर कटाक्ष किया और ट्वीट किया, “क्या से क्या हो गया @IndiGo6E।” मुकेश छाबड़ा से सहमति जताते हुए अर्जुन बिजलानी ने लिखा, “अब समय आ गया है कि इसे अपने नाम के साथ जीया जाए।

कपिल शर्मा के बारें में

कॉमेडियन-एक्टर फिलहाल टेलीविजन से दूर हैं लेकिन अलग अलग शहरों में अपने शो आयोजित कर रहे हैं। इसके अलावा, कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और कीकू शारदा एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक प्रोजेक्ट के लिए फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT