होम / Karan Johar: करण जौहर ने अपने आलिशान और खूबसूरत घर का करवाया होम टूर, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Karan Johar: करण जौहर ने अपने आलिशान और खूबसूरत घर का करवाया होम टूर, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 8, 2023, 4:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar Home Tour Video: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का मुंबई वाला घर काफी खूबसूरत है। एशियन पेंट्स व्हेयर द हार्ट इज़ सीज़न 7 के एक हालिया एपिसोड में, फिल्म निर्माता ने अपने मुंबई अपार्टमेंट का दौरा किया, जिसमें शहर के दृश्य, ऊंची छत, दिलचस्प लाइट फिक्स्चर, विभिन्न किस्मों और आकारों के बहुत सारे पौधे और बहुत कुछ था। दीवार के आकार की खिड़कियों से लेकर दिलचस्प चित्रों और बहुत सारी किताबें, जो उनके घर की दीवारों से लेकर बालकनी में विशाल पौधों तक हैं। करण का घर उन चीजों का प्रतिबिंब है, जो उन्हें खुशी देती हैं।

रंगों के साथ बहुत सारे बेज रंग

करण जौहर ने अपने घर की थीम के बारे में कहा, “इस विशेष घर में, हम बेज और क्रीम चाहते थे। घर को ऐसा दिखना चाहिए जैसे इसकी बनावट अलग-अलग हो।” लिविंग और डाइनिंग रूम में बड़े पैमाने पर झूमर और पेंटिंग से लेकर अधिक आरामदायक परिवार के कमरे में समृद्ध हरे रंग के सोफे तक, करण जौहर का घर सही मात्रा में रंगीन है।

उनके घर के लगभग हर कमरे में पारिवारिक फोटोज और पौधे जगह मिलती है, जिसे वो अपनी मां हीरू जौहर और अपने जुड़वा बच्चों, यश और रूही के साथ शेयर करते हैं। फिल्म निर्माता का बेडरूम बेज और भूरे रंग के रंगों में बनाया गया है और घर के बाकी हिस्सों की तुलना में सरल दिखता है।

करण जौहर के घर की कीमत

इक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि करण जौहर के अपार्टमेंट की कीमत लगभग 30 करोड़ रुपये है। ये डुप्लेक्स 8,000 वर्ग फुट में फैला है और बांद्रा में कार्टर रोड पर एक ऊंची इमारत की 12वीं मंजिल पर स्थित है।

करण जौहर की विशाल वॉक-इन अलमारी

फिल्म निर्माता के पास अपने कपड़ों और सामान के लिए समर्पित एक अलग कमरा है और प्रकाश व्यवस्था के साथ एक विशाल दर्पण के साथ एक और वैनिटी स्पेस है। अपने घर की एक खास बात के बारे में बात करते हुए करण ने कहा, “यह कोई वॉक-इन अलमारी नहीं है। यह एक बड़ी जगह है, जहां आप वास्तव में दौड़ सकते हैं। यह एक पूरा बेडरूम है, जिसे हमने एक अलमारी बनाने के लिए तोड़ दिया था। मेरे सर्टोरिअल विकल्पों में से कोई भी मेरे इंटीरियर डिजाइन विकल्पों का प्रतिबिंब नहीं है। लकड़ी के फर्श वाले कमरे में बेज अलमारी और कई पूर्ण लंबाई वाले दर्पण हैं।”

करण का विशाल आंगन

करण का घर इनडोर-आउटडोर लिविंग का सबसे अच्छा प्रदान करता है। यहां बताया गया है कि उन्होंने बहुत सारे सफेद और नीले सोफे के साथ अपने सिटआउट क्षेत्र को कैसे अभिव्यक्त किया। करण ने कहा, “यह आँगन है, यह डेक है। यह वास्तव में वातानुकूलित है। इसलिए गर्मियों में भी, यदि आप इस पूरी जगह को खोलना चाहते हैं। यह वास्तव में यहां काफी ठंडा है। नीले रंग का तत्व घर के इस हिस्से के माध्यम से चलता है।”

करण ने आगे कहा, “इन विशाल, विशाल कलशों के साथ, जो बहुत हरियाली प्रदान करते हैं, आपको सचमुच लगता है कि आप किसी प्रकार के अमेजोनियन जंगल में हैं। हर जगह से हरियाली आ रही है। यह स्थान मुंबई के सर्वोत्तम दृश्य प्रदान करता है और तत्वों के संपर्क के बिना आराम और सामाजिककरण के लिए एकदम सही है।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT