होम / Koffee With Karan 8: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में David Beckham ने Kiara Advani से कही थी ये बात, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

Koffee With Karan 8: वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में David Beckham ने Kiara Advani से कही थी ये बात, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 7, 2023, 9:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani on David Beckham, Koffee With Karan Season 8: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस हफ्ते कॉफी विद करण में मेहमान बनकर आए। दोनों स्टार्स ने शो में करण जौहर (Karan Johar) के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्सों को भी शेयर किया। ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ (Koffee With Karan Season 8) में कियारा ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को प्रपोज करने के बारे में भी बताया। साथ ही डेविड बेकहम (David Beckham) से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया।

चैट शो में कियारा ने ‘कड़ी मेहनत’ और ‘भाग्य’ के बारे में बात करते हुए विश्व कप सेमीफाइनल का एक किस्सा शेयर किया, जिसमें फुटबॉल के दिग्गज डेविड बेकहम ने उनसे जो कहा था, वो बात उनके दिल को छू गई।

कियारा ने करण के साथ शो में किए कई खुलासे

आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ में होस्ट करण जौहर ने कियारा आडवाणी की लगातार सफल फिल्मों के बारे में बात की और उन्हें ‘हिट मशीन’ बताया। इसके साथ ही उन्होंने अभिनय में लंबा सफर तय करने को लेकर उनकी सराहना भी की। करण ने उन्हें ‘लक्की मास्कट’ कहे जाने की बात कही। ऐसे में कियारा ने शेयर किया कि डेविड बेकहम ने उनसे क्या कहा था और कैसे इसका असर उन पर पड़ा।

विश्व कप 2023 सेमीफाइनल में नजर आए थे डेविड

कियारा आडवाणी ने कहा, “यह बहुत अच्छा लगता है कि उन्होंने फिल्मों ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मुझे इसे शेयर करना चाहिए। क्योंकि आपने मुझे भाग्यशाली कहा।” इसके बाद उन्होंने बताया कि भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में उनके बगल में बैठे डेविड बेकहम ने उनसे क्या कहा था।

कियारा ने कहा कि उनके आसपास कोई लोग इस बारे में बात कर रहे थे कि जिस तरह से टीम इंडिया खेल रही है वह भाग्यशाली है। इस बात से डेविड बेकहम सहमत नहीं थे। डेविड ने कहा कि यह भाग्य नहीं है। यह किसी की कड़ी मेहनत है और उनकी इस बात ने मुझे प्रभावित किया।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

May 2024 Festivals Full List: अक्षय तृतीया से बुद्ध पूर्णिमा तक, यहां जानें आगामी हिंदू त्योहारों की लिस्ट- indianews
पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
ADVERTISEMENT