होम / NBK 109 में Bobby Deol संग Urvashi Rautela की हुई एंट्री, 300 करोड़ की फिल्म में ये साउथ सुपरस्टर भी आएंगे नजर

NBK 109 में Bobby Deol संग Urvashi Rautela की हुई एंट्री, 300 करोड़ की फिल्म में ये साउथ सुपरस्टर भी आएंगे नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 7, 2023, 10:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Rautela and Bobby Deol Upcoming Movie: ‘एनिमल’ (Animal) से बॉबी देओल (Bobby Deol) ने सिनेमाघरों में एक लंबे समय के बाद दमदार वापसी की है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में उनका किरदार भले ही छोटा था और मूक था, लेकिन अपनी इस भूमिका से बॉबी देओल ने फैंस के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी है, जिसके बाद चारों और उन्हें फैंस ‘लॉर्ड बॉबी’ कह रहें हैं। अब फिल्म ‘एनिमल’ के बाद बॉबी देओल जल्द ही साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण के साथ फिल्मी पर्दे पर काम करते नजर आएंगे। बॉबी देओल जल्द ही NBK 109 में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म नंदमुरी बालकृष्ण और बॉबी देओल के अलावा अभिनेता दुलकर सलमान भी अहम भूमिका निभा रहें हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की फीमेल लीड भी मेकर्स ने फाइनल कर दी है।

नंदमुरी बालकृष्ण की मूवी में ये एक्ट्रेस निभाएंगी मेन लीड

आपको बता दें कि साउथ निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के बाद अब रविन्द्र बॉबी के निर्देशन में बन रही फिल्म NBK 109 में भी काफी वायलेंस दर्शकों को देखने को मिलेगा। अपने इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि इस मूवी में उर्वशी रौतेला एनबीके 109 में नंदमुरी बालाकृष्णन के अपोजिट मुख्य किरदार निभाएंगी।

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म का बजट 300 करोड़ के आसपास का है। फिल्म में दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण- बॉबी देओल और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को जल्द ही एक्टर गौतम वासुदेव मेनन ज्वाइन करते हुए नजर आएंगे।

 

कुछ हफ्ते पहले मेकर्स ने शेयर किया था पोस्टर

कुछ हफ्ते पहले ही फिल्म NBK 109 का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। फर्स्ट पोस्टर में एक बॉक्स बना हुआ था, जिसमें खूब सारे वेपन्स और कुल्हाड़ी रखी हुई थी। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, “ब्लड बाथ का ब्रांड नेम, वॉयलेंस का विजिटिंग कार्ड।”

नंदमुरी बालकृष्ण की ये मूवी भरपूर एक्शन और वायलेंस से भरपूर होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मूवी में बॉबी देओल और नंदमुरी के बीच में जोरदार एक्शन दर्शकों को देखने को मिलेगा।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
ADVERTISEMENT