होम / Karan Johar ने की Animal की तारीफ, साल की बेस्ट फिल्मों का दिया खिताब

Karan Johar ने की Animal की तारीफ, साल की बेस्ट फिल्मों का दिया खिताब

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 10:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar-Animal, दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा की पिछले महीने रिलीज फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। सिनेप्रेमियों ने रणबीर कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और फिल्म मे मौजुद कई स्टार पर अपना प्यार बरसाया हैं। एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर करण जौहर ने एक्शन-थ्रिलर फिल्म एनिमल को इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म का खिताब भी दिया है।

करण जौहर ने एनिमल को बताया साल की बेस्ट फिल्म

जब एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ हुई, तो इसके थिएटर हाउसफुल हो गए और लोग अपने लिए सीट बुक करने के लिए मूवी हॉल के बाहर लाइन में खड़े थे। सिर्फ फिल्म प्रेमी ही नहीं, बल्कि करण जौहर भी सोचते हैं कि फिल्म को जो सफलता मिली है, वह उसकी हकदार है। मीडिया से बात करते हुए फिल्म मेकर ने कहा कि जब उन्होंने एनिमल के लिए अपने प्यार का इजहार किया तो लोग उनके पास आए और कहा, ‘आपने रॉकी और रानी बनाई, यह एनिमल जैसी फिल्म के लिए टीकाकरण है। यह विपरीत चरम है’।

उन्हें जवाब देते हुए, डायरेक्टर ने कहा, “मैं आपसे अधिक असहमत नहीं हो सकता क्योंकि मुझे लगता है कि एनिमल मेरे लिए साल की सबसे अच्छी फिल्म है। इस बयान तक पहुंचने में मुझे थोड़ा समय लगा और बहुत साहस करना पड़ा क्योंकि जब आप लोगों के बीच होते हैं, तो आपको फैसले का डर होता है,” उन्होंने कहा कि उन्हें कबीर सिंह भी पसंद है। उस समय भी उन्होंने इस बात की परवाह किए बिना फिल्म के लिए अपने प्यार का इजहार नहीं किया कि दूसरे उनके बारे में क्या सोचेंगे।

फिल्म की कहानी की जमकर तारीफ की

फिल्म की तारीफ करते हुए फिल्म मेकर ने कहा की “मैं बस यह कहने जा रहा हूं कि मुझे एनिमल उसके फ्रंटफुट पर बिल्कुल दृढ़ विश्वास-आधारित कथा, कहानी कहने, व्याकरण को तोड़ने के लिए पसंद आया।” मिथकों को तोड़ना, उन सभी चीज़ों को तोड़ना जिनके अनुरूप आप मुख्यधारा सिनेमा में हैं। अचानक, आपके पास एक अंतराल ब्लॉक होता है जहां हिरो को पीटा जा रहा है, और लोग गाना गा रहे हैं। मुझे पसंद है, ‘आपने इस तरह का अनुक्रम कहाँ देखा है? यह प्रतिभा है।”

एनिमल के बारे में

संदीप द्वारा और भूषण कुमार की डायरेक्टेड फिल्म में एक बेटे और पिता के अशांत रिश्ते को दिखाया गया है। इसमें अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना एहम किरदारों में हैं। 201 मिनट की समय के साथ, यह फिल्म सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है और इसने बॉक्स ऑफिस पर 850 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
कस्टमाइस्ड नेम प्लेट से मेनू कार्ड तक, Anushka Sharma के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन की तस्वीरें आई सामने -Indianews
Female Politician Caught with Son: बेटे के साथ बिस्तर पर पकड़ी गई ये महिला राजनेता, पति ने बनाया वीडियो- Indianews
Ghaziabad Mill: पुलिस ने मसाला मिल पर मारा छापा, मसाले में मिला रहे थें जहरीला रंग-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे अरविंदर सिंह लवली भाजपा में शामिल-Indianews
Priyanka Chopra ने बेटी Malti Marie की स्पाइरल से खेलते हुए शेयर की तस्वीर, क्यूट फोटो देख फैंस का पिघला दिल -Indianews
Modi Tea Shop: इसी स्टॉल पर पीएम मोदी बेचते थें चाय, आज बना टूरिस्ट हॉटस्पॉट, देखें वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT