होम / Karan Johar: 25 साल बाद साथ नजर आएंगी यह जोड़ी, करण जौहर ने किया खुलासा

Karan Johar: 25 साल बाद साथ नजर आएंगी यह जोड़ी, करण जौहर ने किया खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : October 17, 2023, 11:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस पिल्म मेकर करण जौहर ने कई बॉलीवुड सितारों के साथ काम करके बेहतरिन फिल्में दी है। वहीं बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ उन्होंने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम करते हुए कोलैबोरेट किया था। फिल्म के अदंर करण ने सलमान के साथ एक कैमियो किया था लेकिन बाद में उसे डिटेल्ड कर दिया गया। जिसके बाद से ही फैंस दोनो की जोड़ी के साथ कंप्लीट कोलैबोरेशन करने का इंतजार कर रहे है। जिसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

करण और सलमान नए प्रोजेक्ट के लिए करेंगे कोलैबोरेट

बता दें कि करण ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा, “सलमान और उनके पूरे परिवार के लिए मेरे मन में काफी रिस्पेक्ट है। मेरे पिता सलीम साहब के बहुत करीब थे। यह बात कि सलमान ने कुछ कुछ होता है के लिए हां कहा था,मेरे दिल से कभी नहीं निकली। इस समय मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि उम्मीद है कि रिश्ते को जल्द ही सेल्युलाइड स्पेस मिल जाएगा। मैं इसकी पुष्टि नहीं कर रहा हूं और न ही इससे इनकार कर रहा हूं क्योंकि मैं कुछ चीजों को लेकर अंधविश्वासी हूं। सही समय आने पर मैं इस बारे में बोलूंगा”

कुछ-कुछ होता है में सलमान होने के पिछे है कहानी

इसके साथ ही इंटरव्यू में सलमान खान के किरदार को लेकर करण ने खुलासा किया कि कई कलाकारों ने प्रेम के किरदार के लिए ना कर दी थी। जिसके बारें में करण ने कहा, “कई स्टार्स ने अमन के किरदार के लिए ना कह दिया था। और फिर, मैं चंकी पांडे की पार्टी में सलमान से मिला। वह मेरे पास आए और कहा, ‘केवल एक कंप्लीट कॉन्फिडेंट पर्सन ही यह फिल्म करेगा, और मैं वह इंसान हूं। मैं फिल्म सुनाने गया, और पहले पार्ट के एंड में उन्होंने कहा, ‘मैं फिल्म कर रहा हूं। मैंने कहा, ‘लेकिन आप दूसरे पार्ट में आएंगे’

उन्होंने कहा, ‘मुझे परवाह नहीं है, मुझे पता है कि यह कहां जा रहा है। मुझे रियल में तुम्हारे पिताजी पसंद हैं। मुझे आपकी एनर्जी पसंद है और मैं आपकी फिल्म कर रहा हूं। मैं बाहर चला गया और मैं ऐसा था.. सलमान खान फिल्म कर रहे हैं। मैंने आदि से कहा कि यह फिल्म अब बहुत बड़ी हो गई है क्योंकि हमारे पास पहले से ही शाहरुख, काजोल और रानी हैं”

विष्णु वर्धन की फिल्म में जल्द आने वाले है नजर

वहीं बता दें कि ऐसी चर्चा है कि सलमान खान के अगले प्रोजेक्ट को करण जौहर का समर्थन प्राप्त है। टाइगर 3 के बाद सलमान एक पैरामिलिट्री ऑफिसर कि भूमिका को निभाते हउए नजर आएंगे, जिसके लिए उन्होंने विष्णु वर्धन के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT