होम / Kareena Kapoor Birthday: इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में तोड़े कई स्टीरियोटाइप, अलग अंदाज से करोड़ों दिलों पर किया राज

Kareena Kapoor Birthday: इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में तोड़े कई स्टीरियोटाइप, अलग अंदाज से करोड़ों दिलों पर किया राज

Simran Singh • LAST UPDATED : September 21, 2023, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Birthdayदिल्लीकपूर खानदान की प्यारी बेटी यानी कि करीना कपूर खान आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में 2 दशकों से ज्यादा समय से कम कर रहे हैं और उन्होंने बॉलीवुड में अपना नाम काफी ऊपर किया है। इसके साथ ही करीना ने कई सारे स्टीरियोटाइप्स को भी तोड़ा है। आज के खास दिन पर हम एक्ट्रेस की उन स्टीरियोटाइप्स के बारे में आपको बताएंगे। जिन पर काफी बातें हुई।

प्रेगनेंसी के दौरान काम

पहले के समय में एक्ट्रेस प्रेगनेंसी के समय कोई काम नहीं करती थी लेकिन इस स्टीरियोटाइप को तोड़ते हुए करीना ने अपने करियर को खत्म ना करते हुए प्रेगनेंसी के दौरान में भी काम किया। वह लगातार शूटिंग कर रही थी और इसी तरह नेहा धूपिया ने भी अपने काम को नहीं रोका।

बेबी बम के साथ रैंप वॉक

करीना कपूर अपनी प्रेगनेंसी के दौरान रैंप वॉक भी कर चुकी है। अभी एक्ट्रेस दो बच्चों की मां है और फिटनेस के मामले में उन्हें काफी सहना भी मिलती है।

जीरो फिगर वाली पहली एक्ट्रेस

जैसा कि करीना के फैंस को पता ही होगा की एक्ट्रेस एक समय में इतनी ज्यादा पतली थी कि उन्होंने जीरो फिगर होने वाली इंडियन एक्ट्रेस होने में पहले नंबर पर अपनी जगह बनाई थी। उनके बाद से ही सारी एक्ट्रेस इस ट्रेंड को फॉलो करने लगे।

इक्वल पे की मांग करने वाली पहली एक्ट्रेस

इसके साथ ही बता दे कि कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेस इक्वल पे के लिए बात करती है लेकिन करीना कपूर ने बॉलीवुड में इक्वल पे की बात सबसे पहले की थी। जिसको लेकर तरह-तरह की बातें भी बनी। आज करीना को अपनी फिल्मों के लिए इक्वल पे दिया जाता है और कई बार तो करीना हीरो से ज्यादा भी फीस चार्ज करती हैं।

एज इशू को कॉन्फिडेंस के साथ दिखाना

इसके साथ ही करीना की फैंस को करीना की यह बात भी काफी पसंद है कि वह अपनी बढ़ती उम्र के साथ अपने आप को नॉर्मलाइज कर रही है और वह इस चीज से नहीं कतराती कि उनकी उम्र बढ़ रही है और उन्हें किस तरह के किरदारों को अपनाना चाहिए।

 

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT