होम / Kareena Kapoor Khan: पैप्स के सामने खुद को VIP समझते हैं तैमूर, एक्ट्रेस ने बताया बेटे का सच

Kareena Kapoor Khan: पैप्स के सामने खुद को VIP समझते हैं तैमूर, एक्ट्रेस ने बताया बेटे का सच

Babli • LAST UPDATED : December 30, 2023, 2:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Kareena Kapoor Khan, दिल्ली: करीना कपूर खान और सैफ अली खान दो बेटों- तैमूर अली खान और जेह अली खान के माता-पिता हैं। तैमूर पापराज़ी का पसंदीदा शख्स रहा है, और उसके जन्म के बाद से ही पपराजी अक्सर उसकी तस्वीरें खींचने के लिए बेताब रहते हैं। अभी भी, जब वह अपने माता-पिता के साथ बाहर निकलते है तो लोगों की निगाहें उस पर होती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने खुलासा किया कि तैमूर अक्सर उनसे पूछते हैं कि क्या वह VIP हैं, जिस पर वह उन्हें याद दिलाती रहती हैं कि उन्हें अपने माता-पिता की वजह से अटेंशन मिल रही है।

करीना ने तैमूर को समझाया तस्वीरें खींचने की वजह

अपने एक इंटरव्यु में करीना कपूर खान ने अपने बेटे तैमूर अली खान की पापराज़ी पर रिएक्शन के बारे में बात की और कहा, “मुझे लगता है कि अब, वह इसका आदी हो गया है। लेकिन यह मुश्किल है क्योंकि… मेरा मतलब है कि अगर आप उससे कहते हैं कि ‘अपना चेहरा छिपाओ, यह मत करो, वह मत करो’, मुझे लगता है कि यह बहुत ज्यादा होगा।’ उसने कहा कि उन्होंने उसे सीधे समझाने की कोशिश की है कि पैप्स उसकी तस्वीरें इसलिए खींच रहे हैं क्योंकि उसके माता-पिता मशहूर हैं, वह नहीं।

उन्होंने आगे कहा, “तो, वह मुझसे पूछते रहते हैं कि, ‘क्या मैं VIP हूं?’ और मैं कहती हूं, ‘नहीं, आप नहीं हैं।’ हो सकता है कि आपके माता-पिता हों… मुझे नहीं पता। लेकिन आप नहीं हैं, आप कुछ भी नहीं हैं” बेबो ने कहा कि तैमूर इस बात को समझने के लिए बड़ा हो रहा है और जानता है कि उसे अपनी जिंदगी में कुछ करने की जरूरत है।

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान को आखिरी बार सुजॉय घोष की जाने जान में देखा गया था। फिल्म, जिसने उनके ओटीटी डेब्यू को चिह्नित किया, में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी थे। वह अगली बार द क्रू में तब्बू और कृति सेनन के साथ नजर आएंगी। उनके पास हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी लाइनअप है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT