होम / Karishma Tanna: करिश्मा तन्ना ने जिंदगी के राज से हटाया पर्दा, कहा "जन्म के बाद पिता ने महीने भर नहीं देखा था चेहरा"

Karishma Tanna: करिश्मा तन्ना ने जिंदगी के राज से हटाया पर्दा, कहा "जन्म के बाद पिता ने महीने भर नहीं देखा था चेहरा"

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2023, 9:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karishma Tanna, दिल्ली: करिश्मा तन्ना टीवी इंडस्ट्री की काफी मशहूर अभिनेत्री में से एक है। उन्होंने कई रियलिटी शो, फिल्म और टीवी शो में काम किया है लेकिन उनकी जिंदगी इतनी आसान कभी भी नहीं थी। जितनी अब है, उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज पर से पर्दा हटाया है जिसे हर कोई जानकर हैरान हैं।

पैदा हुई तो माता-पिता ने नहीं देखा चेहरा

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि जब वह पैदा हुई थी। तो उनके माता-पिता ने उनका चेहरा भी नहीं देखा था क्योंकि वह एक लड़की थी।

Karishma Tanna Chlidhood Pictures PC- Social Media
Karishma Tanna Chlidhood Pictures PC- Social Media

करिश्मा तन्ना का टूटा दिल

तन्ना ने बताया कि उनकी मां ने यह बात कही सालों बाद उन्हें बताई थी की पैदा होने के महीनों भर बाद भी उनके पिता ने उनका चेहरा नहीं देखा था। यह सुनकर उनका दिल बूरी तरह से टूट गया था।

Karishma Tanna And Her Mom PC- Social Media
Karishma Tanna And Her Mom PC- Social Media

माता पिता के लिए खाई कसम

इस बात को जानने के बाद कि माता-पिता उनके जन्म से खुश नहीं थी क्योकि वह एक लड़की थी। तो उन्होंने इस बात की कसम खाई कि वह अपने माता-पिता को जिंदगी भर वह सब कुछ देंगे जो एक बेटा देता हैं।

Karishma Tanna Family PC- Social Media
Karishma Tanna Family PC- Social Media

टिपिकल लाइफ से दूर भागती थी करिश्मा

करुश्मा ने बताया कि वह टिपिकल लाइफ कभी भी जीना नहीं चाहती थी। जिसमें वह शादी करें और फिर बाद में बच्चे, वह शुरू से ही अपनी शर्तों पर जीना चाहती थी।

दादा दादी भी नहीं करते थे पसंद

करिश्मा तन्ना ने बताया कि उनके पिता की सोच थी कि बेटा ही घर के वंश को आगे बढ़ाता है और परिवार के लिए जरूरी होता है पर करिश्मा दो बहने थी इसीलिए उन्हें कभी भी दादा दादी का प्यार नहीं मिला। इसके साथ ही करिश्मा ने कहा कि लड़कियों के प्रति घरवालों की ऐसी सोच ने उन्हें काफी मजबूत बनाया, वही वह कहती है कि “मैं सब करूंगी जो एक लड़का करता है”

कम उम्र में घर वालों का सहारा बनी

करिश्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने काफी कम उम्र में यह फैसला कर लिया था कि वह अपने माता-पिता का सहारा बनेगी इसीलिए एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और अपनी पहचान टीवी सीरियल के अलावा करिश्मा तन्ना संजू फिल्म में भी काम किया है। इसके साथ ही वह ओटीटी पर भी कदम रखने जा रही हैं।

Karishma Tanna PC- Social Media
Karishma Tanna PC- Social Media

 

ये भी पढे़: नायरा खतरों के खिलाड़ी शो में हुई घायल, प्राइवेट पार्ट में बनें घाव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT