होम / Kartik Aaryan-Sara Ali Khan ने फिर से डेटिंग की शुरू? एक-दूसरे को गले लगाते आए नजर, देखें वीडियो

Kartik Aaryan-Sara Ali Khan ने फिर से डेटिंग की शुरू? एक-दूसरे को गले लगाते आए नजर, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 5, 2024, 8:32 pm IST

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan and Sara Ali Khan Start Dating Again: मुंबई में वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। यह कार्यक्रम 6 सितंबर, 2024 को अमेज़न प्राइम पर शो की आधिकारिक रिलीज़ से पहले हुआ। वेब सीरीज़ ओटीटी पर डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) हरे रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। स्क्रीनिंग में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) जैसे कई मशहूर चेहरे शामिल थे। सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ पहुंचीं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक-दूसरे को लगाया गले

स्क्रीनिंग के दौरान कार्तिक आर्यन और सारा अली खान सभी के आकर्षण का केंद्र रहे। कथित पूर्व प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को गले लगाकर और हंसकर बधाई दी। गले मिलते और बात करते हुए उनके कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई हैं और सोशल मीडिया पर कई फैंस उन्हें साथ देखने के लिए उत्साहित हैं। कुछ ने तो उन्हें फिर से साथ आने और डेटिंग शुरू करने के लिए भी कहा।

Yo Yo Honey Singh के साथ सालों से चले आ रहे झगड़े को खत्म करना चाहते हैं Badshah, चौंकाने वाली बातों का किया खुलासा – India News

एक फैनपेज ने उनके वीडियो शेयर किए और लिखा, ‘भावनाएं चरम पर हैं!’ अन्य ने लिखा, ‘लव आज कल और फॉरएवर।’ बता दें कि कार्तिक और सारा के बारे में अफ़वाहें कुछ साल पहले तब शुरू हुईं जब सारा ने कॉफ़ी विद करण में ज़िक्र किया कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। इसके तुरंत बाद, उन्हें साथ देखा गया और इम्तियाज़ अली की लव आज कल 2 में काम किया, जिसने डेटिंग की अफ़वाहों को और हवा दे दी। भले ही उन्होंने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की, लेकिन प्रशंसकों को हमेशा उनकी केमिस्ट्री पसंद आई है। स्क्रीनिंग की इन नई तस्वीरों और वीडियो के साथ, प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि वे फिर से साथ आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @enchanted_bollywood

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फ़िल्म चंदू चैंपियन में देखा गया था। अभिनेता अगली बार अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 3 में नज़र आएंगे। फ़िल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और त्रिप्ति डिमरी भी हैं और यह 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

वामिका और अकाय के लिए ‘परफेक्ट पैरेंट्स’ नहीं हैं Anushka Sharma-Virat Kohli, क्यों एक्ट्रेस ने बोली ये बात? – India News

सारा अली खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो की इस साल दो ओटीटी रिलीज़ हुईं: मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन। अभिनेत्री की अगली फिल्में मेट्रो…इनडिनो, स्काई फोर्स और ईगल शामिल हैं। वहीं, कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित कॉल मी बे की बात करें तो इसमें वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत और मुस्कान जाफ़री भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT