होम / Kartik Aaryan: शादी के लिए रेडी हुए कार्तिक आर्यन, लेटेस्ट पोस्ट में फैंस को दिया ये बड़ा सरप्राइज़

Kartik Aaryan: शादी के लिए रेडी हुए कार्तिक आर्यन, लेटेस्ट पोस्ट में फैंस को दिया ये बड़ा सरप्राइज़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 17, 2024, 4:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Marriage Post: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हिंदी सिनेमा को कार्तिक आर्यन ने कई हिट फिल्में दी हैं। कार्तिक आर्यन के फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं। अब कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी को लेकर फैंस को एक बड़ा सरप्राइज़ दिया है। जी हां, कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को इच्छा ज़ाहिर की है।

कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी के बारे में किया खुलासा

भरत तख्तानी से तलाक के बाद Esha Deol राजनीति में रखेंगी कदम? Hema Malini ने चौंकाने वाला दिया ये हिंट

आपको बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन ने कभी भी अपनी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर कभी कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर की खबरें खूब आई थीं। दोनों स्टार्स ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बात नहीं की और बाद में खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अब कार्तिक आर्यन के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को चौंका दिया है।

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसने उनके फैंस को एक्साइटेड कर दिया हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कार्तिक आर्यन ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ कार्तिक आर्यन ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “शादी रेडी!” इस पोस्ट के सामने आने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

यह भी पढ़े: Raveena Tandon ने अपने पिता के नाम का जुहू में बनवाया चौक, उद्घाटन करते हुए शेयर की तस्वीरें 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में ‘भूल भुलैया 3’, ‘चंदू चैंपियन’, ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्में शामिल हैं। कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

यह भी पढ़े: Yash: किराना स्टोर पर पत्नी के लिए आइस कैंडी खरीदते दिखे यश, फैंस इस वजह से कर रहे तारीफ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT