होम / भरत तख्तानी से तलाक के बाद Esha Deol राजनीति में रखेंगी कदम? Hema Malini ने चौंकाने वाला दिया ये हिंट

भरत तख्तानी से तलाक के बाद Esha Deol राजनीति में रखेंगी कदम? Hema Malini ने चौंकाने वाला दिया ये हिंट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 17, 2024, 3:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hema Malini Hint on Esha Deol Join Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ईशा देओल इस समय अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से शादी के 12 साल के बाद अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि, दिग्गज एक्ट्रेस व उनकी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) इस कठिन समय में उनके साथ खड़ी हैं। अब हेमा मालिनी अपनी बेटी को लेकर चौंकाने वाला हिंट दे दिया है।

हेमा मालिनी ने ईशा देओल को लेकर किए ये खुलासे

यह भी पढ़े: Raveena Tandon ने अपने पिता के नाम का जुहू में बनवाया चौक, उद्घाटन करते हुए शेयर की तस्वीरें 

आपको बता दें कि दोनों ने 2012 में शादी की थी, लेकिन इस महीने की शुरुआत में यानी 12 साल साथ रहने के बाद उन्होंने अलग होने की घोषणा की। अब एक्ट्रेस से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने हाल ही में कहा है कि उनकी बेटी ईशा देओल भी राजनीति में रुचि रखती हैं। हेमा (जो वर्तमान में मथुरा से ‘भाजपा’ की लोकसभा सदस्य हैं) हाल ही में अपने परिवार के समर्थन के बारे में बात कर रही थीं, जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया। अब यह बात ईशा देओल द्वारा अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने की घोषणा के कुछ दिनों बाद सामने आई है।

यह भी पढ़े: Yash: किराना स्टोर पर पत्नी के लिए आइस कैंडी खरीदते दिखे यश, फैंस इस वजह से कर रहे तारीफ

हेमा मालिनी ने ईशा देओल के राजनीति में एंट्री करने को लेकर दिया ये हिंट

हेमा मालिनी ने कहा, “परिवार हर समय मेरे साथ है। उनकी वजह से ही मैं यह करने में सक्षम हूं। वे मुंबई में मेरे घर की देखभाल कर रहे हैं, इसलिए मैं बहुत आसानी से मथुरा आ रही हूं। मैं आती हूं और वापस चली जाती हूं, मैं जो कुछ भी कर रही हूं उससे धरम जी बहुत खुश हैं, इसलिए वह मेरा समर्थन करते हैं और वह मथुरा भी आते हैं।”

यह भी पढ़े: ADHM में Aishwarya Rai संग किए रोमांस सीन को Ranbir Kapoor ने किया पसंद, नेटिज़न्स दे रहे ऐसे रिएक्शन 

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी बेटियां ईशा और अहाना भी राजनीति में आने में रुचि रखती हैं? हेमा मालिनी ने कहा, “अगर वे चाहें।” उन्होंने कहा, “ईशा इसके लिए बहुत इच्छुक हैं।” हेमा ने कहा, “अगले कुछ वर्षों में अगर उनकी रुचि होगी, तो वह निश्चित रूप से राजनीति में शामिल होंगी।”

यह भी पढ़े: Vicky Kaushal Injured: घायल होने के बाद भी वर्कआउट करते दिखे विक्की कौशल, हाथ में प्लास्टर के साथ वीडियो किया शेयर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT