होम / भगवान शिव और साईं बाबा के आगे हाथ जोड़े पूजा करते नजर आए Kartik Aaryan, भड़क गए लोग, जाने मामला

भगवान शिव और साईं बाबा के आगे हाथ जोड़े पूजा करते नजर आए Kartik Aaryan, भड़क गए लोग, जाने मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:27 pm IST
ADVERTISEMENT
भगवान शिव और साईं बाबा के आगे हाथ जोड़े पूजा करते नजर आए Kartik Aaryan, भड़क गए लोग, जाने मामला

Kartik Aaryan Trolled

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Trolled: हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aayan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। अब इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इससे पहले कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसकी वजह से वो ट्रोल हो गए हैं।

साईं बाबा को लेकर कार्तिक आर्यन हुए ट्रोल

आपको बता दें कि इस समय साईं बाबा का नाम खूब चर्चा में है। वाराणसी के मंदिरों से उनकी मूर्ति हटाए जाने की खबर सुर्खियों में है। इसी बीच एक्टर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें भूल भुलैया 3 एक्टर अपने घर के मंदिर में पूजा करते नजर आ रहें हैं। उनके घर के मंदिर में साईं बाबा और भगवान शिव की मूर्ति रखी हुई है। फिर क्या, साईं बाबा की मूर्ति देखकर यूजर्स भड़क गए और कार्तिक को धर्म का पाठ पढ़ा दिया।

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: एक नहीं दो-दो मंजुलिका, एक तो खतरनाक सरप्राइज, रूह बाबा की भी फटी रह गईं आखें – India News

दरअसल, फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इससे पहले कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग मूवी के लिए भगवान से प्रार्थना की है और लेटेस्ट फोटो अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की। लेकिन उनका ये पोस्ट उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

Sonakshi Sinha से शादी के बाद क्यों डर-डर के जीते हैं Zaheer Iqbal? वायरल वीडियो में कपल का हुआ चौंकाने वाला खुलासा – India News

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर भड़के लोग

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहें हैं। इस पोस्ट पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘भाई साईं बाबा की मूर्ति हटा दो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कार्तिक मैं आपकी आस्था का सम्मान करता हूं लेकिन मेरी राय है कि मंदिर में साईं बाबा की मूर्ति को भगवान के बराबर या उससे ऊपर रखना शायद अनुचित है, लोगों की साईं बाबा में आस्था है, उस आस्था का सम्मान है लेकिन वह हमारे भगवान के बराबर नहीं हैं, वह भी उनके बच्चे हैं, भगवान नहीं।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘हिंदू धर्म में करोड़ों देवी-देवता हैं, उनकी पूजा करो। एक संत की पूजा करने की क्या जरूरत है।’ इस तरह कई लोग कार्तिक आर्यन को साईं बाबा की पूजा करने पर ट्रोल कर रहें हैं। अन्य यूजर ने लिखा, ‘साईं बाबा को पूजने से पहले, भगवान के प्रति श्रद्धा रखो।’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT