होम / मामा ससुर को गोली लगने पर अस्पताल दौड़ी आईं Kashmera Shah, सालों के झगड़े को भूलाकर सबसे पहले पहुंची मिलने

मामा ससुर को गोली लगने पर अस्पताल दौड़ी आईं Kashmera Shah, सालों के झगड़े को भूलाकर सबसे पहले पहुंची मिलने

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 1, 2024, 3:23 pm IST
मामा ससुर को गोली लगने पर अस्पताल दौड़ी आईं Kashmera Shah, सालों के झगड़े को भूलाकर सबसे पहले पहुंची मिलने

Kashmera Shah Rushes To Meet Govinda At Hospital

India News (इंडिया न्यूज़), Kashmera Shah Rushes To Meet Govinda At Hospital: 1 अक्टूबर, 2024 की सुबह अभिनेता गोविंदा (Govinda) को गोली लगने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना गोविंदा के घर पर उस समय हुई जब अभिनेता सुबह-सुबह कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे। इसी दौरान गलती से रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई, जिससे उनके पैर में चोट लग गई। अब खुद एक्टर गोविंदा ने अपनी हालत के बारे में बताया है। इसके बीच गोविंदा से कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) उनसे मिलने पहुंची है।

गोविंदा ने गोली लगने के बाद जारी किया बयान

आपको बता दें कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया और आईसीयू में भर्ती कराया गया। बाद में उन्होंने एक वॉयस नोट जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को उनकी चिंता और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य के बारे में भी अपडेट शेयर किया और बताया कि उनके घुटने से गोली निकाल दी गई है। अपने ऑडियो संदेश में गोविंदा ने कहा, “नमःस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविन्दा। आप सब लोगों का आशीर्वाद और मां बाप का आशीर्वाद है और गुरु की कृपा के कारण से, मुझे जो गोली लगी थी, जो निकल गयी है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां के डॉक्टर का, आदर्श डॉक्टर अग्रवाल जी का और आप सभी लोगों की प्रार्थना जो है, आप लोगों का धन्यवाद।”

‘नमस्कार मैं हूं गोविन्दा मुझे जो गोली लगी…, ऑपरेशन के बाद Govinda ने बताई अपनी हालत – India News

गोविंदा से मिलने के लिए दौड़ी आईं कश्मीरा शाह

जैसे ही गोविंदा के घायल होने की खबर सामने आई, अभिनेत्री कश्मीरा शाह अस्पताल पहुंचीं, जहां गोविंदा भर्ती थे। गोविंदा के भतीजे और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा अस्पताल पहुंचने वाली पहली लोगों में से थीं। जैसे ही फोटोग्राफर्स ने उन्हें देखा, अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत करना बंद नहीं किया और गोविंदा से मिलने के लिए दौड़ पड़ीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

‘रिवॉल्वर नीचे गिर गई और…’ कैसे चली Govinda पर गोली, सामने आया एक्टर का हेल्थ अपेडट – India News

गोविंदा का कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से झगड़ा

गोविंदा और उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़ा सभी जानते हैं, क्योंकि एक छोटी सी बहस कई सालों तक चली। यह सब 2018 में तब शुरू हुआ जब कश्मीरा ने ट्वीट करके लोगों को पैसे के लिए नाचते हुए दिखाया। यह विवादित टिप्पणी सुनीता को पसंद नहीं आई, क्योंकि उन्हें लगा कि यह उनके पति गोविंदा के लिए है। परिवार के बीच जल्द ही चीजें खराब हो गईं और गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से नाता तोड़ लिया। हालांकि, 8 साल से चल रहा यह पारिवारिक झगड़ा तब खत्म हुआ जब गोविंदा आरती सिंह की शादी में शामिल हुए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT