होम / Katrina Kaif: पिंक अनारकली में कैटरीना कैफ ने बिखेरा जलवा, तस्वीरें देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

Katrina Kaif: पिंक अनारकली में कैटरीना कैफ ने बिखेरा जलवा, तस्वीरें देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

Babli • LAST UPDATED : October 18, 2023, 9:42 am IST

Katrina Kaif

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif , दिल्ली: कैटरीना कैफ उन खास सितारों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर के दौरान हमेशा एक पर्सनल स्टाइल बनाए रखी है। जो फैशन के मामले में कभी नहीं बदली। हालाँकि, तेजस्वी अभिनेत्री ने हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट पेश किए हैं और फैशन गोल्स तय किए हैं, जब भी वह किसी अवसर के लिए तैयार होती हैं। हाल ही में 17 अक्टूबर, मंगलवार की रात, कैटरीना कैफ को मुंबई से दूर एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने एक खूबसूरत अनारकली सूट में एक खास फैशन गोल्स को पूरा किया। इवेंट और एयरपोर्ट से टाइगर 3 एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

गुलाबी अनारकली सूट में कैटरीना कैफ ने बिखेरा जलवा

सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कैटरीना कैफ मुंबई के बाहर एक एहम कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जल्दी-जल्दी अपनी कार की ओर बढ़ती नजर आ रही हैं। मशहूर बॉलीवुड स्टार हमेशा की तरह भारी गुलाबी अनारकली सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसके जूड़े पर भारी सुनहरी कढ़ाई थी और इसकी लंबी आस्तीन तक। दूसरी ओर, अनारकली का निचला भाग नारंगी रंग का है। कैटरीना कैफ ने अपने लुक को स्टेटमेंट चांदबाली, अपने सिग्नेचर फ्री हेयरस्टाइल, गुलाबी, डेवी मेकअप और मैचिंग सैंडल की एक जोड़ी के साथ पूरा किया था। कार्यक्रम पूरा करने के बाद मुंबई के कलिना हवाईअड्डे पर पहुंची अभिनेत्री ने चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ पापराज़ी फोटोग्राफरों और फैंस की ओर हाथ हिलाया, हालांकि वह फोन पर बात करने में व्यस्त थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

बता दें की, कैटरीना कैफ टाइगर फिल्म फ्रेंचाइजी की आगामी तीसरी किस्त में फेमस YRF स्पाई यूनिवर्स के पूर्व ISI एजेंट, अपने बहुचर्चित किरदार जोया हुमैमी को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं।इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ अभिनेत्री के पुनर्मिलन और प्रतिभाशाली अभिनेता इमरान हाशमी के साथ उनके पहले ऑनस्क्रीन सहयोग को चिह्नित करेगा। जासूसी थ्रिलर 12 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल
अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
ADVERTISEMENT