होम / इवेंट में अपना पेट छिपाती नजर आईं Katrina Kaif, प्रेग्नेंसी की अफवाहें को मिली हवा

इवेंट में अपना पेट छिपाती नजर आईं Katrina Kaif, प्रेग्नेंसी की अफवाहें को मिली हवा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2023, 8:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके पति व एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं, जो अपनी केमिस्ट्री से फैंस को इम्प्रेस करने में कभी फेल नहीं होते हैं। बता दें कि इस कपल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। उनकी शादी को 2 साल होने जा रहें हैं और अब फैंस बेसब्री से उनकी ‘गुड न्यूज’ का इंतजार कर रहें हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहें सामने आती रहती हैं और ऐसा ही एक बार फिर तब हुआ, जब कैट को एक इवेंट में स्पॉट किया गया।

कैटरीना कैफ इवेंट में ‘देसी अंदाज’ में आईं नजर

आपको बता दें कि 18 अक्टूबर 2023 को कैटरीना कैफ को एक इवेंट के लिए पटना में स्पॉट किया गया था। सोशल मीडिया पर सामने आए कई वीडियोज और फोटोज में कैटरीना को रानी पिंक कलर के आउटफिट में देख सकते हैं, जिसमें वो काफी सुंदर दिख रही थीं। हल्का मेकअप और खुले बालों के साथ कैटरीना ने अपने लुक को कंप्लीट किया था।

दुपट्टे से अपना टमी छिपाती आईं नजर

हाल ही में, कैटरीना कैफ का ये वीडियो पोस्ट किया गया, नेटिजंस ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, “वीडियो पोस्ट किए हुए एक घंटा हो गया है और किसी ने नहीं कहा कि वह गर्भवती हैं, क्योंकि वह अपना टमी छिपा रही हैं।” इसी का जवाब देते हुए अन्य यूजर ने लिखा, “हर कोई अनुष्का की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहा है। फोकस हट गया।” तीसरे यूजर ने लिखा, “हे भगवान, अगर वह वास्तव में प्रेग्नेंट हैं, तो मैं बहुत रोमांचित हूं, हाहा।”

जब कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें हुईं खारिज

कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से मीडिया की नजरों से दूर हैं, जिससे उनके फैंस हैरान थे और ये अनुमान लगा रहे थे कि क्या वो गर्भवती हैं। यहां तक कि अंबानी परिवार की गणेश पूजा के उत्सव के दौरान भी कैटरीना की अनुपस्थिति ने अफवाहों को हवा दी थी। इसके तुरंत बाद एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कैटरीना गर्भवती नहीं थीं। दरअसल, कैटरीना के एक करीबी सूत्र ने बताया था कि कैटरीना मीडिया की नजरों से इसलिए दूर हैं, क्योंकि वो अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते थोड़ी बिजी हैं।

महीनों बाद, कैटरीना कैफ को अपने पति और सास के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाते देखा गया था, जिससे चल रही अफवाहों को हवा मिल गई थी।

विक्की कौशल ने फैमिली प्लानिंग पर कही थी ये बात

इससे पहले एक इंटरव्यू में विक्की कौशल से पूछा गया था कि क्या परिवार के सदस्य उन पर और कैटरीना कैफ पर जल्द ही ‘अच्छी खबर’ की घोषणा करने के लिए दबाव डाल रहें हैं? तो इस पर विक्की ने कहा था कि उन पर कोई दबाव नहीं डाल रहा, क्योंकि उनके परिवार वाले अच्छे लोग हैं।

 

Read Also: व्हाइट कलर की साड़ियों में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस दिखा रहीं हैं जलवा, Kriti Sanon से लेकर Rani Mukerji तक ने दिखाई खूबसूरती (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT