होम / टेलीविजन इंडस्ट्री छोड़ने पर ये क्या कह गई इंस्पेक्टर चौटाला, बोली- मैं कोई आम दिखने वाली हीरोइन नहीं हूं….

टेलीविजन इंडस्ट्री छोड़ने पर ये क्या कह गई इंस्पेक्टर चौटाला, बोली- मैं कोई आम दिखने वाली हीरोइन नहीं हूं….

Babli • LAST UPDATED : July 23, 2024, 11:44 am IST

Kavita Kaushik Quit Television Industry

India News (इंडिया न्यूज़), Kavita Kaushik Quit Television Industry: FIR में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक ने टेलीविजन इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें टाइपकास्ट किया जाता था, इसके साथ ही टीवी शो में उन्हें डायन का किरदार निभाने का ऑफर दिया जाता था। अपने एक इंटरव्यू में कविता ने कहा, “टीवी तो मुझे करना ही नहीं है। मैं 30 दिन काम नहीं कर सकती। मैं वेब शो या फिल्में करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं कोई आम दिखने वाली हीरोइन नहीं हूं, जिसे आसानी से हर तरह की शूटिंग में कास्ट किया जा सके। मेरे व्यक्तित्व के हिसाब से कुछ ही तरह के रोल हैं। मुझे शैतानी रस्में जैसे डायन (चुड़ैल) जैसे टीवी प्रोजेक्ट ऑफर होते रहते हैं।

लेकिन मैं अब वैसी जिंदगी नहीं जी सकती, जैसी तीन साल पहले फुल टाइम टेलीविजन कर रही थी। मैं उस दौर के लिए शुक्रगुजार हूं, लेकिन मैं छोटी थी और मुझे पैसे चाहिए थे। लेकिन अब मैं उस तरह का समय नहीं दे सकती। असल में, जब FIR में इतना समय नहीं लगता था, तब भी मैं शिकायत करती थी।”

  • मैं कोई आम दिखने वाली हीरोइन नहीं हूं
  • जो टीवी पर दिख रहा है वो सच है
  • कविता कौशिक के बारे में

भारतीयों से भी बदतर हैं अमेरिकी…, कमला हैरिस को ‘कॉल गर्ल’ कहने पर खौल उठा Kangana Ranaut का खून

जो टीवी पर दिख रहा है वो सच है

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “टीवी कंटेंट भी बहुत पिछड़ा हुआ है और इसलिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती। एक समय था जब टीवी प्रगतिशील था और हमारे पास अलग-अलग तरह के शो थे। इसमें वैराइटी थी और सभी के लिए मनोरंजन था। लेकिन अब, हम जिस तरह का कंटेंट दिखा रहे हैं, वह युवा पीढ़ी के लिए वाकई बहुत बुरा है।

हम अपने रियलिटी शो और ड्रामा में जिस तरह का पिछड़ापन दिखाते हैं, उससे लोग एक-दूसरे से नफरत करने लगते हैं। मैं भी इसका हिस्सा रही हूँ और मुझे बहुत दुख है। मैंने किसी तरह से उस पिछड़ेपन में योगदान दिया है। मैं टेलीविजन पर दिखाए जाने वाले शो को स्वीकार नहीं करती। जो भी बोलो, हम इंडियन हैं और हमें लगता है कि जो टीवी पर दिख रहा है वो सच है।”

Sonam Kapoor ने फिर अपनी शादी को किया याद, खास दिन की इस चीज के साथ करवाया फोटोशूट

कविता कौशिक के बारे में

कविता कौशिक, जिन्हें आखिरी बार पंजाबी कॉमेडी-ड्रामा कैरी ऑन जट्टा 3 में देखा गया था, ने बिग बॉस 14 में भी बतौर कंटेस्टेंट के रूप में भाग लिया था। कविता, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड के रूप में कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री की थी, एजाज खान के साथ अपने विवाद के लिए खबरों में आने के तुरंत बाद बाहर हो गई थीं। वह जल्द ही कार्यक्रम में दूसरी बार दिखाई दीं, लेकिन रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के साथ तीखी बहस के बाद मिडसीजन फिनाले में बाहर हो गईं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें बिग बॉस करने का पछतावा है, तो कविता ने कहा, “हाँ, मुझे पछतावा है। मेरा अनुभव वाकई बहुत बुरा रहा। मैं अभी भी कभी-कभी इसके बारे में सोचकर बुरा महसूस करती हूँ।”

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी ने लव-विशाल और सना मकबूल के रिश्ते पर उठाए सवाल, लगाए भद्दे आरोप!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT