होम / Cannes 2024 में सुरक्षा गार्ड को लड़ती दिखीं Kelly Rowland, देखें वीडियो -Indianews

Cannes 2024 में सुरक्षा गार्ड को लड़ती दिखीं Kelly Rowland, देखें वीडियो -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 22, 2024, 12:51 pm IST
ADVERTISEMENT
Cannes 2024 में सुरक्षा गार्ड को लड़ती दिखीं Kelly Rowland, देखें वीडियो -Indianews

Kelly Rowland in Cannes 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Kelly Rowland in Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल पिछले कुछ समय से खबरों में बना हुआ हैं। हाल ही में रेड कार्पेट से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें केली रोलैंड एक सुरक्षा गार्ड को डांटती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस-सिंगर मंगलवार को मार्सेलो मियो के प्रीमियर में थीं, जब उन्हें कार्यक्रम स्थल के अंदर जाने के रास्ते में एक महिला सुरक्षा गार्ड द्वारा ले जाया गया था। इसके बाद एक गरमागरम पल हुआ जब केली सभी के सामने उसे डांटती नजर आई।

  • रेड कार्पेट पर भड़की केली रोलैंड
  • एक्ट्रेस ने इस वजह से लगाई महिला सुरक्षा गार्ड की क्लास
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल के बारे में

ये हैं Richa Chadha के कान्स फिल्म फेस्टिवल से पसंदिदा लुक, एक्ट्रेस ने किया खुलासा -Indianews

रेड कार्पेट पर भड़की केली रोलैंड

केली रोलैंड एक लाल गाउन में नजर आईं, जिसे उन्होंने एक स्टेटमेंट डायमंड नेकलेस के साथ पेयर किया था। मार्सेलो मियो के प्रीमियर के लिए सीढ़ियाँ चढ़ते समय उन्होंने मीडिया के लिए रेड कार्पेट पर पोज़ दिया। इसके बाद जब एक महिला सुरक्षा गार्ड ने एक्ट्रेस के पीछे अपना हाथ ऊपर उठाया और उसे भीड़ से दूर रोकने की कोशिश की और कार्यक्रम स्थल की ओर चलने का इशारा किया। इसके बाद केली ने उसका सामना किया और अपनी बायीं तर्जनी से सबके सामने महिला को डांटने लगी।

Amrita Singh की मधुर आवाज पर झूम उठे थे Saif, सबके सामने कर दी थी ये हरकत -Indianews

इस विवाद के कई वीडियो एक्स पर सामने आए और लोगों ने बताया कि सुरक्षा गार्ड उसे सीढ़ियों से ऊपर चढ़ा रहा था। एक फैन ने लिखा, “@KellyRowland को सुरक्षा जुटानी पड़ी क्योंकि उन्होंने उसे सीढ़ियों से ऊपर चढ़ाने की कोशिश की, जबकि वह फैंस और पापराज़ी से बात करने की कोशिश कर रही थी।”

कान्स फिल्म फेस्टिवल के बारे में

कान्स फिल्म फेस्टिवल का 77वां संस्करण 14 मई को शुरू हुआ और 25 मई को समाप्त होगा। ऑल वी इमेजिन एज लाइट इस साल कंटेस्टेंट में एकमात्र भारतीय फिल्म है, जो 30 साल के अंतराल के बाद आई है।

KKR की बड़ी जीत पर झूमे Shah Rukh, आइकॉनिक पोज से जीता फैंस का दिल -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT