होम / Khatron Ke Khiladi 14: क्यों आसिम रियाज को रोहित शेट्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता? बोले – उठा के यहीं पटक दूंगा…

Khatron Ke Khiladi 14: क्यों आसिम रियाज को रोहित शेट्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता? बोले – उठा के यहीं पटक दूंगा…

Babli • LAST UPDATED : July 29, 2024, 6:59 am IST

Khatron Ke Khiladi 14

India News (इंडिया न्यूज़), Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के दूसरे एपिसोड में रोहित शेट्टी ने शो के प्रतिभागियों और टीम का अनादर करने के लिए आसिम रियाज को बाहर कर दिया है। फिल्म मेकर ने प्रतिभागियों के लिए आसिम के दुर्व्यवहार के लिए भी उन्हें फटकार भी लगाई।

  • रोहित शेट्टी ने लगाई आसिम को फटकार
  • रोहित शेट्टी ने आसिम रियाज को निकाला बाहर
  • मैं किसी को हराना नहीं चाहता
  • क्या तुम्हें जलन हो रही है?

Bigg Boss OTT 3: विशाल के निकलते ही क्यों रो पड़ी अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका

रोहित शेट्टी ने लगाई आसिम को फटकार

यह सब तब शुरू हुआ जब 3 प्रतिभागियों – आशीष मेहरोत्रा, नियति फतनानी और आसिम रियाज को एक हवाई स्टंट करने के लिए कहा गया। रोहित शेट्टी के निर्देशानुसार, कलाकारों को सीसॉ पर खड़े होकर लटकते हुए तख्ते से झंडे हटाने थे। टास्क के लिए प्रतिभागियों को सीसॉ पर चलते हुए चार झंडे लेने थे और फिर पांचवें झंडे को हटाने के बाद छलांग लगानी थी।

स्टंट के दौरान, आशीष और नियति फतनानी ने सफलतापूर्वक कार्य पूरा किया, जबकि आसिम को पहला झंडा हटाने में परेशानी का सामना करना पड़ा और रोहित के निर्देशों के अनुसार सीसॉ को नेविगेट करने में असमर्थ था। जब समय बीत गया, तो आसिम को कूदने का निर्देश दिया गया। प्रतियोगियों ने संदेह व्यक्त किया कि वह अपने असफल प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेंगे।

शादी के बाद रैंप पर उतरी Sonakshi Sinha, पिंक हाई स्लिट गाउन में बिखेरा जलाव

रोहित शेट्टी ने आसिम रियाज को निकाला बाहर

जैसे ही आसिम रियाज स्टंट करने में विफल होने के बाद फर्श पर उतरे, उन्होंने मेकर्स को चुनौती देते हुए कहा, “मेरे सामने करो। मैं तुम लोगों से एक रुपया नहीं लूंगा। अगर तुम करोगे, तो मैं एक रुपया नहीं लूंगा, कैमरा चालू है।” जब वह वापस लौटे, तो होस्ट ने आसिम से स्टंट न कर पाने का कारण पूछा। आसिम ने बताया कि कैसे संतुलन बनाना असंभव था क्योंकि दूसरे छोर पर पकड़ने के लिए कोई रॉड नहीं थी।

रोहित शेट्टी ने फिर एक रिहर्सल वीडियो दिखाया जिसमें स्टंट को प्रतियोगियों को सौंपे जाने से पहले परखा गया था। होस्ट ने बताया कि सभी स्टंट पहले टीम करती हैं, सुरक्षा उपायों की जाँच की जाती है और फिर उन्हें प्रतियोगियों को सौंपा जाता है।

रिहर्सल वीडियो देखने पर आसिम ने कहा, “हाँ, मैंने सबूत माँगा था।” वीडियो देखने के बाद, आसिम ने बताया कि ऐसा करना संभव था लेकिन वह प्रदर्शन करने में असमर्थ था। फिल्म मेकर ने फिर से आसिम से पूछा, “अब तुम क्या कहना चाहते हो।”

Jasmine Bhasin Eye Injury: कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से भयंकर दर्द से गुजर रहीं थी जैस्मीन, पोस्ट शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

मैं किसी को हराना नहीं चाहता

आसिम ने कहा, “सर, मैंने कोशिश की और यह ठीक है। मैं अपनी ज़िंदगी में बहुत शांत और व्यवस्थित हूँ। मैं यहाँ स्टंट करने के लिए हूँ। अगर ऐसा होता है तो ठीक है, मैं अपना बेस्ट प्रदर्शन करूँगा। मैं किसी को हराना नहीं चाहता। अपने इंटरव्यू में भी मैंने कहा है…”

फिर रोहित ने बीच में टोकते हुए पूछा, “आसिम, तुम्हें क्या परेशानी है?”, जिसके जवाब में आसिम ने कहा, “सर, कोई परेशानी नहीं है। मैं बहुत व्यवस्थित हूँ।” शेट्टी ने आगे कहा, “कल भी तूने बहुत बकवास किया।” आसिम ने अपनी सफाई देने की कोशिश की, लेकिन होस्ट ने अपना संयम खो दिया और उसे चेतावनी दी, “सुन मेरी बात सुनले वरना मैं उठा के यही पटक दूंगा। ऐसे मेरे से बदतमीजी नहीं करना।”

जब आसिम रोहित से बात करने के लिए उनके पास गया, तो रोहित ने उसे अपनी जगह पर जाने को कहा। इस दौरान अभिषेक कुमार ने भी आसिम को वापस जाने को कहा। हालांकि, रोहित ने सभी कंटेस्टेंट से कहा कि वे कुछ न बोलें।

Bigg Boss OTT3: Sana और Naezy के रिश्तें पर उठा ऐसा सवाल? कि Naezy खो बैठे अपना आपा!

क्या तुम्हें जलन हो रही है?

जब अभिषेक ने उसे वापस जाने को कहा, तो आसिम भड़क गया और उस पर उंगली उठाते हुए चिल्लाया, “मेरे साथ मत खिलवाड़ करो। मैं 31 साल का हूं और इंडस्ट्री में 15 साल से हूं। तुम किसकी बात कर रहे हो? तुम अभी-अभी मशहूर हुए हो।” अभिषेक ने आसिम से पूछा, “क्या तुम्हें जलन हो रही है?” आसिम चिल्लाया, “नहीं, मैं नहीं हूं। हर कोई मशहूर है। जो शौरत मैंने देखी है ना, किसने नहीं देखी है।”

जब आसिम चिल्ला रहा था, तो रोहित और दूसरे प्रतियोगियों ने उसे शांत होने के लिए कहा, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। आसिम के व्यवहार को देखकर प्रतियोगी हैरान रह गए। खतरों के खिलाड़ी 14 की टीम भी आसिम को शांत करने के लिए आगे आई, जो गुस्से में चिल्लाता रहा।

इस एक्टर ने किया दावा, Farah Khan-Karan Johar ख़राब कर दिए हैं एक्टर्स के दिमाग, बोले- मुंह माँगा करते हैं…..

मैं 6 महीने में 4 कारें बदल देता हूं

टीम से बात करते हुए, आसिम ने कहा, “आप लोग मुझे जो पैसे दे रहे हैं, मैं उसका तिगुना कमाता हूं। मेरे पास इतना पैसा है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते। मैं 6 महीने में 4 कारें बदल देता हूं। क्या आपको लगता है कि मुझे उस पैसे की ज़रूरत है? यह उन फैंस के लिए है जिनके लिए मैं यहां था, इन हारे हुए लोगों के लिए नहीं।”

यह सुनकर अभिषेक अपना आपा खो बैठा और आसिम से अपनी बात पर ध्यान देने को कहा। आसिम ने अपने जूते उतारकर हमला करने की कोशिश की। जब यह हो रहा था, तब होस्ट वहीं खड़ा आसिम की बातें सुन रहा था। इस बीच, शालीन भनोट ने अभिषेक को एक तरफ खींच लिया और उसे इस स्थिति से दूर रहने के लिए कहा।

आसिम ने फिर टीम से कहा, “आप इंटरनेट पर चर्चा देख रहे हैं। यह मेरी वजह से है। क्या आप समझ रहे हैं? क्योंकि यह 4 साल बाद है। जब भी मैं 10 साल बाद आता हूं, तो यही चर्चा होती है। वरना ये आते जाते पता नहीं चलता।” इसके बाद आसिम गुस्से में चले गए और रोहित शेट्टी ने उनके रवैये पर सवाल उठाया।

Kangana से लेकर Sidharth Malhotra तक Paris Olympics में मनु भाकर की जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताई ख़ुशी

आसिम रियाज को शो से निकाला बाहर

बाद में, प्रतियोगियों से बात करते हुए, गोलमाल डायरेक्टर ने बताया कि वह 10 साल से शो होस्ट कर रहे हैं और अब तक 150-200 प्रतियोगी शो का हिस्सा बन चुके हैं। रोहित ने विस्तार से बताया कि कैसे उन्होंने प्रतियोगियों को डांटा है और कुछ ने अपनी बात रखी है लेकिन आसिम जैसी अराजकता पहले कभी नहीं हुई। शेट्टी ने कहा, “यह मेरे लिए एक झटके जैसा था।”

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक की तलाक की खबर सुन उड़े अरमान-कृतिका के होश, बोले -कोई धोखा नहीं…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
ADVERTISEMENT