होम / Kho Gaye Hum Kahan: खो गए हम कहां के ट्रेलर लॉन्च के बाद पार्टी करते दिखे ये रुमर्ड कपल, देखें वीडियो

Kho Gaye Hum Kahan: खो गए हम कहां के ट्रेलर लॉन्च के बाद पार्टी करते दिखे ये रुमर्ड कपल, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : December 13, 2023, 10:45 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Kho Gaye Hum Kahan: मोस्ट अवेटेड फिल्म खो गए हम कहां का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के कलाकार सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव दिखाई दिए थे। इसके बाद सिद्धांत के घर पर एक आफ्टर-पार्टी रखी गई, जिसमें अनन्या पांडे भी शामिल थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं पार्टी में अनन्या के रुमर्ड बॉयफ्रेंड, आदित्य रॉय कपूर और सिद्धांत की रुमर्ड गर्लफ्रेंड, नव्या नंदा भी शामिल थी।

अनन्या-आदित्य, सिद्धांत-नव्या भी हुए पार्टी में स्पॉट

पार्टी के बाद सिद्धांत के एक दोस्त ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडिया साझा किया, जिसमें खो गए हम कहां के ट्रेलर लॉन्च के बाद हुई मजेदार पार्टी की एक झलक दिखाई दे रही है। वीडियो में पार्टी में अनन्या पांडे के साथ आदित्य रॉय कपूर भी दिखाई दे रहे थे। एक तस्वीर में, वह और अनन्या पार्टी के बाद की एक ग्रुप तस्वीर में एक-दूसरे के बगल में पोज देते नजर आ रहे हैं। आदित्य को ग्रे टी-शर्ट में देखा जा सकता है, जबकि अनन्या सफेद मिडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस बीच, वीडियो में नव्या नवेली नंदा की एक छोटी सी झलक भी दिखाई गई है। वह सिद्धांत चतुवेर्दी के बगल में नजर आ रही हैं, जब वह केक काट रहे हैं। ब्लैक ड्रेस में नव्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अनन्या-आदित्य की डेटिंग अफवाहें

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब वे पिछले साल एक दिवाली पार्टी में एक साथ दिखे। हालाँकि, उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीरकार नहीं किया हैं। कॉफी विद करण सीजन 8 के हालिया एपिसोड में, अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में कुछ हिंट दिए थे। इस बीच नव्या नंदा और सिद्धांत चतुवेर्दी की डेटिंग की अफवाहें भी काफी समय से उड़ रही हैं। उन्हें कुछ मौकों पर एक साथ भी देखा गया है। हालाँकि, दोनों में से किसी ने भी इसे स्वीकार नहीं किया है।

खो गए हम कहां के बारे में

खो गए हम कहां एक पुरानी कहानी है जिसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव एहम किरदार निभाते दिखाई देगें। यह फिल्म मेकर अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशन की पहली फिल्म है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT