होम / Kiara Advani Durga Puja: दुर्गा पूजा पंडाल पहुंची कियारा आडवाणी, रानी मुखर्जी के साथ दिए पोज

Kiara Advani Durga Puja: दुर्गा पूजा पंडाल पहुंची कियारा आडवाणी, रानी मुखर्जी के साथ दिए पोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 21, 2023, 8:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani Durga Puja: दुर्गा पूजा का त्योहार शुरू हो गया है और इसने सभी के बीच उत्सव की भावना को प्रज्वलित कर दिया है। अभिनेत्री काजोल (Kajol) अपने बेटे युग के साथ, दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini), ईशा देओल (Esha Deol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सहित कई हस्तियों को भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में पहुंचते देखा गया। अब इसी बीच अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को भी दुर्गा पूजा समारोह के लिए पहुंचते हुए देखा गया। उन्हें अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ पोज देते हुए भी देखा गया।

दुर्गा पूजा में शामिल होने पहुंचीं कियारा आडवाणी

आपको बता दें कि आज, 21 अक्टूबर को शुभ चल रहे त्योहार का सातवां दिन है। जहां कई हस्तियों को देवी दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचते देखा गया, वहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी को भी देवी का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में पहुंचते देखा गया। सिल्वर कढ़ाई के साथ पीले रंग का सूट, हरे रंग के झुमके, बिंदी और चेहरे पर एक सुंदर मुस्कान लिए एक्ट्रेस का त्योहारी लुक में काफी खूबसूरत नजर आईं। अभिनेत्री को रानी मुखर्जी के साथ चिट-चैट करते हुए भी देखा गया, जिन्हें आज सुबह पंडाल में पहुंचते हुए देखा गया था। कियारा ने रानी के साथ पोज भी दिए।

दुर्गा पूजा समारोह में हेमा मालिनी, रानी मुखर्जी, ईशा देओल

इससे पहले आज दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल को भी देवी का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में पहुंचते देखा गया। मां-बेटी के साथ बाद में अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी शामिल हुईं और वो पैपराजी के लिए पोज दे रही थीं।

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखा गया था। इस फिल्म में कियारा के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन भी नजर आए थे। इसके बाद, कियारा के पास राम चरण के साथ तेलुगु फिल्म ‘गेम चेंजर’ है। वह कथित तौर पर अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ ‘वॉर 2’ में आदित्य चोपड़ा के जासूसी ब्रह्मांड में भी शामिल हो रही हैं। अफवाहें यो भी हैं कि वो ‘डॉन 3’ में नए डॉन, रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।

 

Read Also: ‘मिशन रानीगंज’ के डूबने के बाद Akshay Kumar ने अगली फिल्म का किया एलान, लंदन में शुरू की शूटिंग (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT