होम / Kiara Advani: पति की फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर पर कियारा ने किया रिएक्ट, शेयर की पोस्ट

Kiara Advani: पति की फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर पर कियारा ने किया रिएक्ट, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : December 17, 2023, 12:34 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Kiara Advani, दिल्ली: इंडियन पुलिस फोर्स, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रोहित शेट्टी के बीच बड़े सहयोग की काफी उम्मीद की जा रही है। कल मोस्ट अवेटेड वेब-शो का टीज़र जारी होने के बाद फैंस के बीच मौजूदा उन्माद सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस प्रोजेक्ट में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी एहम किरदार में दिखाई देंगे। जबकि इंटरनेट पहले से ही रोमांचक वेब-सीरीज़ को लेकर उत्साहित है, सिद्धार्थ की वाइफ कियारा आडवाणी ने भी अपने पति की फिल्म के टीज़र पर रिएक्ट किया हैं।

कियारा ने सिद्धार्थ की फिल्म के टीज़र पर किया रिएक्ट

आज, 17 दिसंबर को, कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की आगामी प्रोजेक्ट इंडियन पुलिस फोर्स का टीज़र साझा किया हैं। पोस्ट शेयर करते समय उन्होंने फायर इमोजी डालकर शुरुआत की और सिड को टैग किया। उन्होंने आगे लिखा, “@itsrohitshetty सर इंतजार नहीं कर सकती! @theshilpashetty और @vivekoberoi”।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया फिल्म का टीजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कल इंस्टाग्राम पर टीज़र जारी करते हुए साथ में लिखा था, “आपके लिए अपना पहला एक्शन से भरपूर शो, #इंडियनपुलिसफोर्स लाने के लिए उत्साहित हूं। पुलिस जगत के उस्ताद #रोहितशेट्टी के साथ नई वर्दी में वापस। टीज़र की शुरुआत दुनिया भर के अलग अलग जगहों वाले मोज़ेक से होती है, जो एक शक्तिशाली विस्फोट की ओर ले जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

इंडियन पुलिस फोर्स के बारे में

फैंस के बीच इस प्रोजेक्ट के लिए प्रत्याशा पहले से ही अधिक है क्योंकि यह रोहित शेट्टी का पहला वेब-प्रोजेक्ट होगा, जिसका निर्देशन शेट्टी और सुशांत प्रकाश करेंगे, इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, ईशा तलवार, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी और शरद एहम किरदार में दिखाई दिए थे। इस शो का प्रीमियर अगले साल 19 जनवरी 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT