होम / मां की बर्थ एनिवर्सरी पर बहन अंशुला के गले लगकर रो पड़े Arjun Kapoor, वीडियो शेयर कर लिखी ये इमोशनल बात

मां की बर्थ एनिवर्सरी पर बहन अंशुला के गले लगकर रो पड़े Arjun Kapoor, वीडियो शेयर कर लिखी ये इमोशनल बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 7, 2024, 2:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor and Anshula Kapoor Pays Tribute to Mother: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अधिकतर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। अर्जुन कपूर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां वो अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अपडेट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मां मोना कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है। अर्जुन कपूर ने अपनी मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। एक्टर अपनी मां से कितना प्यार करते हैं। इसका जिक्र वो कई बार कई मौकों पर कर चुके हैं।

यह सच है कि एक्टर अपनी मां के बेहद करीब थे। उनके निधन के बाद वो अपनी मां को काफी मिस करते हैं। वहीं एक बार फिर वह अपनी मां मोना कपूर की याद में भावुक हुए। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

मां को याद कर रो पड़े अर्जुन और अंशुला

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर ने मां मोना कपूर की 60वीं बर्थ एनिवर्सरी पर एक इवेंट का आयोजन किया था। इस दौरान अंशुला ने मां के लिए एक स्पीच भी तैयार की थी, जिसे लोगों के बीच सुनाते हुए वह खुद को रोने से रोक नहीं पाई। बहन को रोता देख अर्जुन भी रोने लगे। बहन-भाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को खुद अर्जुन और अंशुला ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “जैसा कि मेरी मां हमेशा ही कहा करती थीं- रब राखा।” इस वीडियो में अंशुला कहती है “मेरी मां कहती थी, तुझे जो बनना है, तुझे जो करना है तू कर। आप सब को शुक्रिया उनकी और मेरी भी बातें सुनने के लिए। रब राखा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

जान्हवी कपूर, बोनी कपूर समेत कई सेलेब्स ने किए कमेंट

अर्जुन और अंशुला के इस इमोशनल पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सितारों ने भी कमेंट्स किए है। अर्जुन की सौतेली बहन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कई हार्ट इमोजी ड्रोप किए है। पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने लिखा, “मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मेरे बच्चों।” खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने लिखा, “लव यू” और इसके साथ हार्ट इमोजी ड्रोप किए है। इसके अलावा बॉबी देओल, अभिषेत बच्चन, भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना समेत कई सेलेब्स ने भी रेड हार्ट इमोजी हार्ट इमोजी ड्रोप किए है।

अर्जुन कपूर ने मां के जन्मदिन पर किया ये खास पोस्ट

12 साल पहले अर्जुन कपूर के सिर से उनकी मां का साया उठ गया था। एक्टर ने अपनी मां के जन्मदिन पर उनकी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “हमारी हर चीज को जन्मदिन मुबारक हो। वो आज 60 की हो गई होती और मुस्कुराते हुए चारों तरफ खुशियां बिखेर रही होती। लव यू माँ जब तक हम फिर से नहीं मिलते जैसे आप हमेशा रब राखा कहते हैं।” बता दें कि मोना सूरी का निधन 25 मार्च 2012 को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में कैंसर के चलते हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
ADVERTISEMENT