होम / Fighter का नया गाना Bekaar Dil हुआ रिलीज, Hrithik और Deepika की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Fighter का नया गाना Bekaar Dil हुआ रिलीज, Hrithik और Deepika की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 6, 2024, 9:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter New Song Bekaar Dil: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। इन 12 दिनों में ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। ऋतिक रोशन और दीपिका की जोड़ी की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म की कहानी के साथ-साथ मूवी के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। अब मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म का नया गाना ‘बेकरार दिल’ (Bekaar Dil) रिलीज किया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

‘बेकरार दिल’ हुआ रिलीज

आपको बता दें कि ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनी है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। अब निर्माताओं ने ‘फाइटर’ का नया गाना ‘बेकरार दिल’ जारी कर दिया है। इस गाने को विशाल मिश्रा, शिल्पा राव, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी ने मिलकर गाया है। तो वहीं गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। ‘बेकरार दिल’ में ऋतिक और दीपिका जबरदस्त डांस करते नजर आ रहें हैं।

फिल्म को लेकर मचा बवाल

इस का नया गाना रिलीज करने से पहले फिल्म को लेकर एक बवाल मचता नजर आया।  खबर है कि फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच किसिंग सीन दिखाया गया है, जिसको लेकर अब भारतीय वायु सेना के एक विंग कमांडर ने आपत्ति जताई और मेकर्स को लीगल नोटिस भेज दिया है, जिसमें कहा गया कि इस तरह से यूनिफॉर्म में किस करना सेना की वर्दी का अपमान है। ये वर्दी कोई कपड़े का टुकड़ा नहीं है, बल्कि ये अनुशासन, समर्पण और देश की रक्षा के लिए त्याग का प्रतीक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 फाइटर का बॉक्स ऑफिस

‘फाइटर’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इन 12 दिनों में फिल्म ने इंडिया में इस 178 करोड़ की कमाई की है और वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT