होम / Kim Sharma Birthday: किम शर्मा आज सेलिब्रेट कर रही अपना बर्थडे, जानिए उनके लव लाइफ के बारे में

Kim Sharma Birthday: किम शर्मा आज सेलिब्रेट कर रही अपना बर्थडे, जानिए उनके लव लाइफ के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : January 21, 2024, 1:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kim Sharma Birthday: मोहब्बतें की अभिनेत्री किम शर्मा आज 21 जनवरी को 44 साल की हो गईं। अभिनेत्री ने तुम से अच्छा कौन है, यकीन, छोड़ो ना यार और अन्य में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। अभिनेत्री हमेशा अपने अफवाह भरे प्रेम संबंधों को लेकर खबरों में रही हैं। युवराज सिंह से लेकर लिएंडर पीज़ तक तो चलिए जानते है उनसे जुड़ी बातों को।

युवराज सिंह के साथ रही चर्चा में

Yuvraj Singh Ex-Girlfriends Full List, Yuvi Affairs with Bollywood  actresses, See Photos| Yuvraj Singh की Ex-Girlfriends की पूरी लिस्ट, इन  Bollywood हसीनाओं के साथ रहे Affairs | Hindi News

किम शर्मा का नाम भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ जुड़ा था और उनके प्रेम प्रसंग ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। कथित तौर पर दोनों को शहर में एक साथ देखा गया था। इस जोड़े ने चार साल तक डेट किया, लेकिन दोनों अलग हो गए।

कार्लोस मैरिन

Kim Sharma Birthday Mohabbatein Actress Has Six Affairs One Marriage Know  Unknown Facts About Her Love Life - Entertainment News: Amar Ujala - Kim  Sharma:फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स के चलते चर्चा में

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह से अलग होने के बाद, किम शर्मा ने कथित तौर पर स्पेनिश गायक कार्लोस मारिन को डेट करना शुरू कर दिया। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुलाकात कार्लोस से उनके एक गेटअवे के दौरान हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे से सगाई कर ली और शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार थे। लेकिन, किम और कार्लोस का उन कारणों से ब्रेकअप हो गया जो उन्हें ही पता थे।

अली पुंजानी

मोहब्बतें'' एक्ट्रेस का दूसरी बार टूटा दिल...किम की तरह आपका रिश्ता भी तो  नहीं है टूटने की कगार पर ? - like kim is your relationship also on the  verge of breaking

कार्लोस से ब्रेकअप के बाद किम शर्मा ने केन्या स्थित भारतीय बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी कर सभी को चौंका दिया था। वह केन्या में छुट्टियों के दौरान अली से मिलीं। 2016 में अनुकूलता की कमी के कारण दोनों ने तलाक ले लिया।

अर्जुन खन्ना

Kim dating designer Arjun Khanna : The Tribune India

किम कथित तौर पर फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट कर रही थीं और जल्द ही डिजाइनर और उनकी पत्नी शेफाली के बीच समस्याएं पैदा होने लगीं।

हर्षवर्द्धन राणे

किम शर्मा संग ब्रेकअप पर हर्षवर्धन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये मेरे DNA में है  - Harshvardhan Rane on break up with Kim Sharma blames it on his DNA tmov -  AajTak

किम शर्मा ने अली पुंजानी से तलाक के बाद अर्जुन को डेट किया, बाद में किम ने अभिनेता हर्षवर्द्धन राणे को डेट करना शुरू कर दिया। उनके बीच चीजें खराब हो गईं और दोनों अलग हो गए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Honda Car Discount: गाड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दे रहा Honda, रोड की बादशाह हैं इसकी गाड़ियां- Indianews
US News: अमेरिका में शर्मसार हुई मानवता, महिला ने बेटे को मारने से पहले कैमरे पर कहलवाया पिता को अलविदा -India News
Tata Nexon: ग्लोबल सेफ्टी रेटिंग एनकैप में इस कार को मिला 5-स्टार, कहते हैं इसे छोटा टैंक- Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर करें ये उपाय, घर में होगा मां लक्ष्मी का प्रवेश- Indianews
Akash Anand: मायावती का बड़ा सियासी फैसला, भतीजे आकाश आनंद को राजनीतिक उत्तराधिकारी पद से हटाया -India News
DC VS RR : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रन का टारगेट-Indianews
टैनिंग हटाने के लिए इस तरह Tomato Ice Cubes का करें इस्तेमाल, आएगा मिनटों में निखार -Indianews
ADVERTISEMENT