होम / Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग को लेकर आई नई अपडेट, इस त्यौहार पर होगी फिल्म रिलीज – Indianews

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग को लेकर आई नई अपडेट, इस त्यौहार पर होगी फिल्म रिलीज – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2024, 7:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Bhool Bhulaiyaa 3: जब से भूल भुलैया 2 एक बड़ी सफलता साबित हुई है, फैंस बेसब्री से तीसरे भाग की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन के नेतृत्व वाली भूल भुलैया 3 2024 की सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक है और इसमें विद्या बालन और तृप्ति डिमरी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ताजा चर्चा यह है कि फिल्म का शूटिंग शेड्यूल ट्रैक पर है क्योंकि इसका क्लाइमेक्स भाग शूट किया जा रहा है

क्लाइमेक्स की शूटिंग में लगी भूल भुलैया 3 की टीम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भूल भुलैया 3 की शूटिंग ट्रैक पर है। कार्तिक आर्यन और टीम फिलहाल क्लाइमेक्स की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके अगले 7-10 दिनों में खत्म होने की उम्मीद है।

पता चला है कि शूटिंग के दौरान व्हीलचेयर तक सीमित रहने के बावजूद, बज्मी ने समय सीमा को पूरा करने के लिए एक अटूट दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया। इसके अलावा, कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 3 के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ-साथ चंदू चैंपियन को बढ़ावा देने की मांगों को भी पूरा कर रहे हैं। फिल्म का शेड्यूल समय पर पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। Bhool Bhulaiyaa 3

Aditi Rao Hydari ने Cannes 2024 में किया गाजा गामिनी वॉक, यैलो-ब्लैक गाउन में फ्रेंच रिवेरा की सड़को पर बिखेरा जलवा -Indianews

भूल भुलैया 3 के बारे में अधिक जानकारी

भूल भुलैया 3 बॉलीवुड की सबसे बड़ी हॉरर कॉमेडी में से एक है। रूह बाबा के रूप में कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म विद्या बालन की ओजी मंजुलिका के रूप में ब्रह्मांड में वापसी करेगी। साथ ही तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। अनीस बज़्मी द्वारा डायरेक्ट, हॉरर कॉमेडी दिवाली 2024 पर रिलीज़ होने की उम्मीद है।

फिल्म भूल भुलैया 2 को 2007 की कल्ट क्लासिक हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया की अगली कड़ी के रूप में 2022 में रिलीज़ किया गया था, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। यह लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड की शुरुआती हिट फिल्मों में से एक साबित हुई।

Natasa Stankovic और Hardik Pandya का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने बदला अपना सरनेम -Indianews

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट Bhool Bhulaiyaa 3

कार्तिक आर्यन वर्तमान में अपने आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा चंदू चैंपियन की रिलीज के लिए तैयार हैं। यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर के जीवन से प्रेरित है। कार्तिक की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है।

एक्टर के पास विशाल भारद्वाज और साजिद नाडियाडवाला का आने वाला प्रोजेक्ट भी है। वह तृप्ति डिमरी के साथ एक आगामी अनाम रोमांटिक फिल्म में अभिनय करने के लिए भी तैयार हैं।

UK: ब्रिटेन पुलिसकर्मी की हैवानियत, व्हीलचेयर पर बैठे व्यक्ति को बेरहमी से पीटा; जांच जारी- indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT