होम / Koffee With Karan 8: राहा की फोटो वायरल होने पर रो पड़ी थी Alia Bhatt, इस तरह Ranbir Kapoor ने किया था सपोर्ट

Koffee With Karan 8: राहा की फोटो वायरल होने पर रो पड़ी थी Alia Bhatt, इस तरह Ranbir Kapoor ने किया था सपोर्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 16, 2023, 7:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8 Alia Bhatt on Raha: फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का विवादित शो ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। ‘कॉफी विद करण 8’ इस समय लोगों का फेमस टॉक शो में से एक है। अब इस शो के चौथे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाली हैं। हाल ही में, इस शो का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में दोनों एक्ट्रेस कई खुलासे करती हुई नजर आती हैं। इस बीच अब आलिया भट्ट ने इस एपिसोड में अपनी बेटी राहा (Raha) को लेकर एक किस्सा सुनाया है।

करीना और आलिया ने अपने बच्चों के बारे में की बातें

आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 के चौथे एपिसोड में करीना कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बतौर गेस्ट बनकर आने वाली हैं। इस एपिसोड में भी करण जौहर दोनों एक्ट्रेस से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल करते हैं। इस एपिसोड में करीना और आलिया दोनों ही अपने बच्चों के बारे में भी बात करती हैं। एक रिपोर्ट में ‘कॉफी विद करण 8’ के इस अपकमिंग एपिसोड को लेकर एक डिटेल्स सामने आई है। इस शो में आलिया ने बताया कि कैसे जब राहा की फोटो वायरल हुई थी, तो वो क्यों रो पड़ी थीं?

रणबीर कपूर ने रखा बेटी राहा का ध्यान

इस शो में करण जौहर ने जब आलिया से पूछा कि राहा का फोटो पब्लिक में वायरल हुआ, तो वो क्यों रो गई थीं। इसका जवाब देते हुए आलिया बताया कि उस समय वो कश्मीर में शूटिंग कर रहीं थीं। वो शेड्यूल उनके लिए काफी मुश्किल भरा था, क्योंकि राहा को जन्म देने के बाद वो पहली बार शूटिंग पर वापस लौटी थीं।

इसके बाद आलिया भट्ट ने कहा, “जन्म देने के बाद आपके शरीर को वापसी करने में काफी समय लगता है। मैं रात को नहीं सो पा रही थी, मैं राहा को फीड करवा रही थी और इसके साथ ही शूट्स के बीच भाग भी रही थी। मुझे याद है मैंने उस समय रणबीर को फोन किया कि मेरे लिए ये मुश्किल हो रहा है। इसके बाद रणबीर ने अपना काम थोड़ा आगे पुश किया और कहा कि परेशान ना हो। मैं राहा को लेने आ रहा हूं।”

इस वजह से रो पड़ी थी आलिया भट्ट

इसके आगे आलिया भट्ट ने कहा, “रणबीर के राहा का ध्यान रखने से मैं थोड़ी सी रिलैक्स हो गई थीं। हालांकि, ऐसा पहली बार हो रहा था, जब वो अपनी बेटी से उसके जन्म के बाद अलग हो रही थीं। उस समय वो थोड़ी गिल्ट और एंग्जाइटी में थी। जब डेढ़ दिन बाद मैं वापसी के लिए ट्रैवल कर रही थी, तो मैंने एक फोटो देखी, जिसमें राहा का साइड फेस दिख रहा था और मैं रो पड़ी। मैं इसलिए नहीं रोई थी कि वह नहीं चाहती थीं कि लोग राहा का चेहरा देखें। मैं इसलिए रो पड़ी थी, क्योंकि उस समय बहुत सारे इमोशन्स एक साथ आ गए और उन लोगों के लिए बहुत प्रोटैक्टिव हूं जिनसे मैं प्यार करती हूं।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT