होम / Koffee With Karan 8: इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे बॉबी देओल, शो में किया खुलासा

Koffee With Karan 8: इस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे बॉबी देओल, शो में किया खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : November 2, 2023, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8, दिल्ली: करण जौहर की शो कॉफी विद करण के 8वीं सीजन के दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर यानी कि सनी देओल और बॉबी देओल को साथ में देखा गया। यह वो सितारे हैं जिनके परिवार ने इस साल काफी अच्छी कमाई की और फिल्मों की वजह से फैंस के दिल पर राज भी किया। वही शो के अंदर बॉबी देओल के कुछ बयान जो काफी तेजी से वायरल हुए इनमें से एक आर्यन खान से रिलेटेड भी है।

बॉबी देओल का बयान हुआ वायरल

करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 के दूसरे एपिसोड में अभिनेता बॉबी देओल ने पुष्टि की कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पहले निर्देशित शो में अभिनय करेंगे। बॉबी अपने भाई और अभिनेता सनी देओल के साथ ‘कॉफ़ी’ काउच पर पहुंचे। केजेओ के साथ बातचीत के दौरान, बॉबी ने खुलासा किया कि उनका एसआरके के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ प्रोडक्शंस के साथ “रिश्ता” है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि रेड चिलीज के साथ मेरा रिश्ता है, पहले मैंने क्लास ऑफ 83′ किया, अब आर्यन का शो और फिर मैंने लव हॉस्टल भी किया। मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे हमेशा अच्छी चीजें दी हैं।”

आर्यन ने भी किया था खुलासा

इससे पहले दिसंबर 2022 में, आर्यन ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने पहले निर्देशन प्रोजेक्ट का लेखन पूरा कर लिया है, जिसका वह निर्देशन भी करेंगे। आर्यन के निर्देशन वाले पहले शो के बारे में विवरण अभी भी प्रतीक्षित है। कथित तौर पर, शो का नाम स्टारडम रखा गया है। हालांकि, अभी भी मेकर्स की ओर से शो की स्टारकास्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

वहीं, बॉबी देओल के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म एनिमल में नजर आने वाले है। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT