होम / Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण में हुई शाहरुख की एंट्री? करण ने बताया कब हुई एंट्री

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण में हुई शाहरुख की एंट्री? करण ने बताया कब हुई एंट्री

Simran Singh • LAST UPDATED : December 5, 2023, 9:10 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Koffee With Karan 8, दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को मशहूर कॉफी विद करण के काउच पर बैठे हुए फैंस काफी पसंद करते है। इसके साथ ही बता दें कि आखिरी बार शाहरुख को कॉफी काउच की शोभा बढ़ाते हुए काफी समय पहले देखा गया था। जो की 2016 में सीजन 5 के प्रीमियर एपिसोड के लिए अपनी डियर जिंदगी की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दिखा गया था। सोमवार को करण ने एक प्रेस इवेंट आयोजित किया, जहां उन्होंने शो से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने यह भी बताया कि क्या किंग खान KWK 8 पर नज़र आएंगे या नहीं! हालाँकि, करण के जवाब को सुनने के बाद ऐसा लगता है कि शाहरुख जल्द ही उनके शो में नज़र नहीं आएंगे।

करण ने शाहरुख की शो में एंट्री पर दिया बयान

करण से जब सवाल किया गया की क्या शाहरुख उनके शो में नजर आएंगे तो उन्होंने जवाब में कहा, “मैं बस इतना जानता हूं कि अगर कोई मेगास्टार है जिसने जरूरत पड़ने पर बोलने का अधिकार अर्जित किया है, तो वह शाहरुख खान हैं। मैं, सभी लोगों में से, उनका सबसे करीबी दोस्त और परिवार रहा हूं और मुझे यह समझना चाहिए। मेरे पास वह है लाभ उठाएं क्योंकि वह मेरे लिए परिवार है। मैं उससे पूछ सकता हूं और अनुरोध कर सकता हूं। उसने कभी भी मुझे ना नहीं कहा। इसलिए मैंने कभी नहीं पूछा,”

इसके आगें करण ने कहा, “क्योंकि मैं जानता हूं कि वह उस स्थिति में नहीं रहना चाहता था जहां उसे मुझे ना कहना पड़े। मैं जो मांगता हूं उसे चुनता हूं। वह ऐसा व्यक्ति है जो मेरे लिए दुनिया मायने रखता है। वह मेरे लिए परिवार है। वह है मेरा बड़ा भाई, वह सब कुछ है। मुझे पता है कि जब समय सही होगा, मैं उससे पूछूंगा। और मुझे पता है कि जब वह बोलना चाहेगा, तो वह बोलेगा।”

उनकी बात यही खत्म नहीं हुई करण ने आगे कहा, “मुझे पता है कि जब सही समय होगा, मैं उनसे पूछूंगा और जब उन्हें बोलना होगा, तो वह बोलेंगे और जब वह ऐसा करेंगे तो मैं जानता हूं कि यह असाधारण होगा क्योंकि शाहरुख खान से बेहतर कोई साक्षात्कार नहीं देता है। कोई भी उनसे बेहतर नहीं बोलता है। जब वह किसी वैश्विक मंच पर या राष्ट्रीय मंच पर बोलते हैं, तो वह शब्दों के जादूगर होते हैं और वास्तव में न केवल स्क्रीन पर मनोरंजन के सम्राट होते हैं, बल्कि ऑफस्क्रीन भी मनोरंजन के सम्राट होते हैं और उनके लिए हमारा सारा सामूहिक प्यार उस व्यक्ति के कारण है जो वह रहे हैं। हमारे लिए ऑफस्क्रीन”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bomb threat at Delhi School: उपराज्यपाल ने बम की अफवाह के बाद इतने स्कूलों को बंद करने के दिए आदेश-Indianews
CBSE Class 10 Result: सीबीएसई आज 1 बजे जारी करेगा कक्षा 10वीं का परिणाम? जानें सोशल मीडिया पर वायरल नोटिस की क्या है सच्चाई-Indianews
एक्ट्रेस Rupali Ganguly ने थामा BJP का दामन, अनुपमा सीरियल में निभा चुकी हैं मेन रोल -indianews
Rajinikanth की ‘कुली’ टीम को झटका, Ilaiyaraaja ने इस चीज के लिए भेजा कॉपीराइट नोटिस -Indianews
Todays Weather: अरुणाचल, असम, मेघालय समेत इन राज्यों में भारी बारिश, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में लू का कहर – indianews
‘लेडी सिंघम’ Deepika Padukone को मिला खास तोहफा, एक्ट्रेस ने फैंस के साथ बांटी खुशी -Indianews
Bomb threat at Delhi School: दिल्ली, नोएडा के 70 से अधिक स्कूलों में बम की धमकी, केंद्र का आया बयान- indianews
ADVERTISEMENT