होम / Kriti Sanon ने अपने डेब्यू को लेकर देखा था बड़ा सपना, Salman Khan संग अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

Kriti Sanon ने अपने डेब्यू को लेकर देखा था बड़ा सपना, Salman Khan संग अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2024, 6:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon Debut With Salman Khan: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। उनके साथ फिल्में करना हर फिल्म कलाकार का सपना रहता है, फिर चाहें वो एक्ट्रेस हो या एक्टर। अब इस मामले में क्रू (Crew) फिल्म एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम सामने आ रहा है। हाल ही में कृति ने एक्टर सलमान खान को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया है कि एक्टर को लेकर उनका क्या सपना था।

सलमान खान को लेकर कृति सेनन का था ये सपना

स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम – India News

आपको बता दें कि आज यानी 29 मार्च को सिनेमाघरों में कृति सेनन की फिल्म क्रू रिलीज हो गई है। इस मूवी का फैंस बड़े लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में कृति ने एक मीडिया संग बातचीत के दौरान सलमान खान को लेकर अपनी राय रखी है। कृति सेनन ने कहा, “बचपन से मैं खुली आंखों के साथ ये सपना देखती थी कि सलमान खान के साथ हिंदी सिनेमा में डेब्यू करुंगी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।”

कृति सेनन के इस बयान के बाद ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि कहीं न कहीं सलमान की मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने के सपना अधूरा रह गया। बेशक कृति को सलमान की फिल्म से डेब्यू करने का मौका न मिला हो लेकिन बतौर एक्ट्रेस उन्होंने खुद को स्थापित कर दिया है। बता दें कि साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से कृति सेनन ने इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा। इस फिल्म में कृति के साथ एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ लीड रोल में दिखे।

R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा – India News

कृति सेनन का वर्कफ्रंट

हाल ही में रिलीज हुई कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और ये मूवी हिट साबित हुई। अब कृति सेनन की फिल्म क्रू रिलीज हो गई है। अब फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहें हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT