होम / R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा

R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2024, 5:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), R Madhavan Share on Rehnaa Hai Terre Dil Mein: 2000 के दशक की शुरुआत की ओजी फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) ने कई जिंदगियां बदल दीं। इस फिल्म ने न केवल युवाओं के लिए प्यार को फिर से परिभाषित किया, बल्कि इसे प्रतिष्ठित सिनेमाघरों में से एक माना गया। सबसे बढ़कर, ‘मैडी’ (आर माधवन) और ‘रीना’ (दीया मिर्जा) के बीच की केमिस्ट्री ने कई लोगों का दिल जीत लिया। इस फिल्म को लोग आज भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस फिल्म के गानों को युवा आज भी सुनती है, जो खूब हिट हुए थे। अब इसी बीच आर माधवन ने इस फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद किया है।

आर माधवन ने ‘रहना है तेरे दिल में’ के सेट से शेयर की खास यादें

Kangana Ranaut ने अपने चुनावी मुद्दों का किया खुलासा, कहा- हीरोइन नहीं बहन और बेटी समझिए – India News

हाल ही में फिल्म शैतान (Shaitaan) के प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने अपनी फिल्म रहना है तेरे दिल में की शूटिंग के बारे में खुल कर बात की है। उनसे ‘रहना है तेरे दिल में’ की शूटिंग को लेकर कोई अनुभव या किसी याद को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर एक्टर ने कहा, “बहुत सारी यादें ऐसी हैं, जो करीब ढ़ाई दशक पहले आई इस फिल्म के साथ जुड़ी हैं। लेकिन अगर कुछ मेरे जहन में हमेशा ताजा रहता है कि तो वो ये है कि मैंने और मेरी पत्नी सरिता बिरजे को पहली बार हवाई जहाज में फर्स्ट क्लास कैटेगरी में सफर करने का मौका मिला था। हम दोनों एक दूसरे के हाथ को पकड़े आंखों में देख रहे थे। तो ये एक याद रहना है तेरे दिल में से मेरी लिए स्पेशल है।”

साल 2001 की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक ‘रहना है तेरे दिल में’ का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन ने किया था और इसमें आर माधवन, दीया मिर्जा (Diya Mirza) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म तमिल फिल्म मिन्नाले की रीमेक थी। RHTDM की रिलीज के बाद से तमिल सिनेमा के चॉकलेटी बॉय आर माधवन कई महिलाओं के क्रश बन गए।

Ananya Panday ने BFF Suhana Khan को दी ये बड़ी सलाह, बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर कही ये बात – India News

आर माधवन और पत्नी सरिता बिरजे की फिल्मी प्रेम कहानी

आर माधवन की निजी जिंदगी की बात करें तो पत्नी सरिता बिरजे के साथ उनकी प्रेम कहानी किसी रोमांटिक फिल्म से कम नहीं है। इलेक्ट्रॉनिक्स में डिग्री हासिल करने के बाद, माधवन ने पूरे भारत में संचार और सार्वजनिक भाषण कक्षाएं संचालित करना शुरू कर दिया। साल 1991 में कोहलापुर में अपनी एक कार्यशाला के दौरान उनकी मुलाकात अपनी पत्नी सरिता से हुई। 8 साल तक डेटिंग करने के बाद, दोनों ने शादी कर ली और 2005 में, दोनों ने माता-पिता बनने का फैसला किया और अपने बच्चे वेदांत का स्वागत किया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT