होम / स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम

स्कॉट आईवियर के नए ब्रांड एंबेसडर बने Aditya Roy Kapur-Ananya Panday, पहली बार विज्ञापन में किया काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2024, 6:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya Roy Kapur and Ananya Panday: काफी लंबे वक्त से आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने कथित अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। अक्सर दोनों को साथ छुट्टियां मनाते देखा जाता है। कई बार बॉलीवुड इवेंट्स में भी दोनों को साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपने अफेयर की खबरों पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य और अनन्या किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाले, बल्कि दोनों एक विज्ञापन में साथ दिखाई देंगे। यह चश्मों के एक ब्रांड का विज्ञापन है।

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे बने ब्रांड के नए चेहरे

R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा – India News

आईवियर ब्रांड, स्कॉट आईवियर ने अपने इंस्टाग्राम पर नए ब्रांड एंबेसडर की पहली झलक शेयर की है। इसके अलावा फोटो अनन्या और आदित्य ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में दोनों एक-दूजे के साथ पोज देते नजर आ रहें हैं। बता दें कि पहले इस ब्रांड के चेहरे अनन्या पांडे और सिद्धार्थ मल्होत्रा हुआ करते थे। हालाँकि, इस बार चीजें थोड़ी बदली हुई दिख रही हैं और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की जगह पर आदित्य रॉय कपूर नजर आ रहें हैं।

अफेयर की खबरों के बीच दोनों सितारे पहली बार साथ काम कर रहें हैं। मैचिंग कपड़ों में दोनों स्टार्स ब्रांड का ताजा कलेक्शन पहने दिख रहें हैं। अनन्या और आदित्य रॉय कपूर की इस फोटो को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

Kangana Ranaut ने अपने चुनावी मुद्दों का किया खुलासा, कहा- हीरोइन नहीं बहन और बेटी समझिए – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Scott Eyewear (@scotteyewear)

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Ananya Panday ने BFF Suhana Khan को दी ये बड़ी सलाह, बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर कही ये बात – India News

सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट बॉक्स में दोनों की जमकर तारीफ कर रहें हैं। अधिकांश को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। हालांकि, कुछ लोग आदित्य के साथ श्रद्धा कपूर को देखने के लिए उतावले नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Scott Eyewear (@scotteyewear)

 एक यूजर ने लिखा, ‘साथ में दोनों बहुत कूल लग रहे हैं।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘एड में इन्हें साथ में दिखाने का आइडिया जिसका भी है, बहुत धांसू है। इनकी जोड़ी कमाल है।’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT