होम / Kriti Sanon: कृति सेनन ने साधा अफवाह पर निशाना, की कानूनी कार्रवाई

Kriti Sanon: कृति सेनन ने साधा अफवाह पर निशाना, की कानूनी कार्रवाई

Simran Singh • LAST UPDATED : December 3, 2023, 12:50 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के लिए यह साल काफी शानदार रहा। वहीं इस साल उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई और अब उनकी अगली फिल्म की शूटिंग चल रही है। वहीं हाल में ही कृति ने एक अफवाह पर रोशनी डालते हुए उसे साफ किया है। उन्होंने फेमस शो कॉफ़ी विद करण 8 में उनके द्वारा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का समर्थन करने के बारे में आरोप लगाए जा रहे हैं। इन दावों को खारिज करते हुए, कृति ने सार्वजनिक रूप से अपना खंडन किया है और इस गलत जानकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।

कृति ने की कानूनी कार्रवाई

बता दें कि कृति सेनन ने कॉफी विद करण 8 पर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा देने की झूठी खबरों के खिलाफ पर कानूनी कार्रवाई की एक्ट्रेस ने रविवार, 3 दिसंबर को, करण जौहर के शो, कॉफ़ी विद करण 8 में ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के अपने कथित बयान से संबंधित खबरों को खारिज करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। कृति ने कहा, “ऐसे कई लेख आए हैं जिनमें झूठी खबरें दी गई हैं। मैं कॉफी विद करण में कुछ ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का प्रचार कर रही हूं। ये लेख पूरी तरह से फर्जी और झूठे हैं और बेईमानी और गलत इरादे से प्रकाशित किए गए हैं।

कृति ने आगे कहा, “ये लेख मानहानिकारक हैं और मुझे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से जोड़ने का झूठा दावा कर रहे हैं। मैंने शो में कभी भी किसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के बारे में बात नहीं की है।”

अपनी कार्रवाई के बारे में उन्होंने आगे कहा, “मैंने ऐसे झूठे लेखों और रिपोर्टों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है और कानूनी नोटिस जारी किया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि ऐसी झूठी, फर्जी और अपमानजनक रिपोर्टों से सावधान रहें। Kriti Sanon

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8

करण जौहर का शो दर्शकों को मशहूर हस्तियों के असली जिंदगी के बारे में जानकारी देता है। सही बातचीत और गेम होते हैं। कॉफी विद करण के नए सीज़न, जिसका प्रीमियर इस साल अक्टूबर में हुआ था। वहीं इसके हाल के सो में रानी मुखर्जी और काजोल, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान और अनन्या पांडे, रणवीर सिंह और जैसी दिलचस्प जोड़ियां शामिल हो चुकी हैं। दीपिका पादुकोन, साथ ही सनी देयोल और बॉबी देयोल भी शो में नजर आ चुके है।

वहीं शो के भविष्य के एपिसोड में सिंघम अगेन जोड़ी अजय देवगन और रोहित शेट्टी, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी और अन्य सहित सितारों से सजी लाइनअप जारी रखने का वादा किया गया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Milind Deora: 20 सालों में पहली बार चुनाव नहीं लड़ेगें मिलिंद देवड़ा, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट -Indianews
Salman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन की मुंबई पुलिस हिरासत में आत्महत्या से मौत -Indianews
Vande Bharat Metro: वंदे भारत मेट्रो की पहली झलक, जुलाई से ट्रायल रन
Bihar Politics: CM नीतीश फिर भूले NDA का टारगेट, दुबारा पहुंचा दिया 4 हजार पार
Imtiaz Ali ने राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews
Delhi School Bomb Threat: दिल्ली-नोएडा के 100 स्कूलों के बाद लखनऊ के एमिटी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी है टीम-Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल-प्रियंका के चुनाव लड़ने को लेकर संशय बढ़ा, वाड्रा फिर लड़ने की रेस में शामिल
ADVERTISEMENT