होम / IIFA Awards 2024 के मंच पर अपने ठुमकों से आग लगाएंगी Kriti Sanon, धमाकेदार परफॉर्मेंस करने के लिए जताई खुशी

IIFA Awards 2024 के मंच पर अपने ठुमकों से आग लगाएंगी Kriti Sanon, धमाकेदार परफॉर्मेंस करने के लिए जताई खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 5, 2024, 4:52 pm IST

Kriti Sanon IIFA Awards 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon Is Ready To Dazzling Performance At The 24th Edition of IIFA Awards: बहुमुखी प्रतिभा वाली अभिनेत्री कृति सनोन (Kriti Sanon) इस सितंबर 2024 में अबू धाबी के यास आइलैंड में आयोजित होने वाले IIFA अवार्ड्स के 24वें संस्करण में अपनी शानदार प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

IIFA अवार्ड्स 2024 के मंच पर धमाकेदार परफॉर्म करेंगी कृति सनोन

कृति अपनी असाधारण प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली एक ताकत के रूप में उभरी हैं। पिछले कुछ वर्षों में, उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, जिसके चलते उन्हें 2015 में हीरोपंती के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण और 2022 में मिमी में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का प्रतिष्ठित IIFA पुरस्कार मिला। ये पुरस्कार भारतीय फिल्म उद्योग में उनकी बढ़ती सफलता और प्रमुखता को दर्शाते हैं।

शाहिद कपूर नहीं बल्कि इस करीबी के इशारों पर नाचती हैं Mira Rajput, तस्वीरें शेयर कर सालों बाद बरसाया प्यार – India News

भारतीय सिनेमा में उनके योगदान का जश्न मनाते हुए, IIFA में उनकी जीत न केवल उनके अभिनय कौशल को रेखांकित करती है, बल्कि उद्योग की सबसे बहुमुखी प्रतिभाओं में से एक के रूप में उनके विकास को भी उजागर करती है। उन्होंने दो उल्लेखनीय प्रदर्शनों के साथ IIFA अवार्ड्स में एक अमिट छाप छोड़ी है – पहला 2017 में न्यूयॉर्क में, जहां उन्होंने एक उच्च-ऊर्जा वाले अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, और फिर 2022 में अबू धाबी में, जहाँ उन्होंने अपने असाधारण नृत्य कौशल और कमांडिंग स्टेज प्रेजेंस का प्रदर्शन किया।

Kriti Sanon

कृति सनोन ने जाहिर की खुशी

IIFA के भव्य मंच पर प्रदर्शन करने पर अपनी उत्तेजना साझा करते हुए, कृति सनोन ने कहा, “IIFA हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है, और हर साल, यह घर वापसी जैसा लगता है। जिस तरह से IIFA पूरी फिल्म बिरादरी को एक साथ लाता है, उसमें कुछ अविश्वसनीय रूप से खास है, न केवल सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ को सम्मानित करने के लिए, बल्कि उस जुनून और रचनात्मकता का जश्न मनाने के लिए जो हम सभी को प्रेरित करती है। यास द्वीप, अबू धाबी में अपनी शानदार पृष्ठभूमि के साथ वापस आना, उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है!”

अपनी गुड़िया से मिलने मेलबर्न पहुंचे Honey Singh, इमोशनल वीडियो किया शेयर- India News

इसके आगे कृति सनोन ने कहा, “मैं ऊर्जा को महसूस करने, ग्लैमर में डूबने और सबसे महत्वपूर्ण बात, उन प्रशंसकों के साथ अविस्मरणीय क्षण साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती, जो इसे सार्थक बनाते हैं। यह एक जादुई अनुभव होगा और मैं अपनी प्रस्तुति का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं तथा आईफा के 24वें संस्करण का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT