होम / Kriti Sanon visits Siddhivinayak Temple: नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद कृति ने किए बप्पा के दर्शन, खुशी को किया सभी के साथ शेयर

Kriti Sanon visits Siddhivinayak Temple: नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद कृति ने किए बप्पा के दर्शन, खुशी को किया सभी के साथ शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : August 26, 2023, 1:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon visits Siddhivinayak Temple, दिल्लीबॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों जमीन पर नहीं आसमान में चल रही है। एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ हासिल कर लिया है जिसे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस पाना चाहती है। जैसा की सभी जानते है कि कृति सेनन ने अपने एक्टिंग करियर में वो मुकाम हासिल किया है जिसकी कई लोग तम्मना करते है। बता दें कि इस बार 24 अगस्त को दिल्ली में हो रहे नेशनल फिल्म अवॉर्ड में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म मिमी के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता है। इश बार बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कृति सेनन और आलिया भट्ट ने अपनी फिल्मों के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता और अवॉर्ड को शेयर किया।

अवॉर्ड जीतने के बाद बप्पा के दर्शन करने पहुची एक्ट्रेस

नेशनल अवॉर्ड को अपने नाम रने के बाद उनके परिवार और दोस्तों के बीच खुशी का माहौल है। इस जीत के लिए हरप कोई कृति को बधाई दे रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने भा अपनी खुशी का इजहार करते हुए अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा के दर्शन किए हैं। बता दें की सोशल मीडिया पर कृति का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन कर रही है।

पैपराजी के बीच बांटा बप्पा का प्रसाद

इसके साथ ही बता दें की एक्ट्रेस कृति और उनकी बहन नूपुर ने बप्पा के दर्शन के बाद पैपराजी में बप्पा का प्रसाद भी बांटा। कृति ने मंदिर के पास मुजौद सभी को प्रसाद दिया और धन्यवाद भी किया। वहीं एक्ट्रेस की चेहरे की खुशी को भी साफ देखा जा सकता था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने माता पिता के साथ वह मुजौद लोगो के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई। वहीं कृति को इस दौरान पीले रंग के सूट में स्पॉट किय गया।

कृति ने शेयर किया प्यारा पोस्ट

वहीं अपनी इस खुशी को एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर किया और बताया कि वह कैसा महसूस कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में अपने को-स्टार और अपनी टीम का भी शुक्रियादा किया। अपनी जीत में उन्होंने आलिया भट्ट की तारीफ करते हुए उन्हें भी जीत की बधाई दी।

 

ये भी पढे़: एआर रहमान ने की आर माधवन की तारीफ, फिल्म को लेकर किया स्पेशल पोस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT