होम / शादीशुदा Armaan Malik से शादी करना Kritika Malik ने बताया गलत, बोलीं- दो बार शादी करके…

शादीशुदा Armaan Malik से शादी करना Kritika Malik ने बताया गलत, बोलीं- दो बार शादी करके…

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 3, 2024, 5:41 pm IST

Kritika Malik Bigg Boss 18

India News (इंडिया न्यूज़), Kritika Malik on Armaan Malik Marriage: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का ग्रैंड फिनाले शुक्रवार, 2 अगस्त की रात को हुआ। इस सीजन की विनर सना मकबूल रहीं। बता दें कि कृतिका मलिक (Kritika Malik), जिन्होंने अपने पति अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) के साथ शो में एंट्री की थी, जो विवादास्पद रियलिटी शो की फाइनलिस्ट में से एक थीं। फिनाले के बाद, कृतिका ने मीडिया से बात की, जब उन्होंने उन लोगों से सवाल किया, जिन्होंने उन्हें ‘अयोग्य’ फाइनलिस्ट कहा और तर्क दिया कि नोमिनेशन से बचने के लिए उनकी ‘रणनीति’ थी।

कृतिका मलिक ने अपने नोमिनेशन को लेकर दिया बयान

आपको बता दें कि कृतिका मलिक ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, “बिग बॉस के घर में मुझे नॉमिनेट करने का आपको अधिकार था। आप गैर-योग्य प्रतियोगी को नॉमिनेट कर सकते हैं। ऐसा हफ्ते में दो बार होता है। अगर मैं योग्य नहीं थी, तो आपको मुझे नॉमिनेट करना चाहिए था। आपने मुझे नॉमिनेट नहीं किया और मैं फिनाले में पहुंच गई। यह मेरी रणनीति थी और आप इसमें फंस गए।”

Mohanlal ने किया वायनाड का दौरा, भूस्खलन से प्रभावित लोगों को देंगे इतने करोड़ रूपये – India News

कृतिका मलिक ने अरमान से शादी करने को बताया गलती

बिग बॉस के दौरान कृतिका, अरमान और पायल को अक्सर निशाना बनाया जाता था और उन पर बहुविवाह को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जाता था। हालांकि, अब कृतिका ने सभी से दो बार शादी ना करने का आग्रह किया है। उन्होंने अरमान से अपनी शादी को एक “गलती” बताया और कहा कि किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए।

कृतिका मलिक ने कहा, “कई सवाल उठाए गए। आप लोग भी सही हैं। यह ऐसी चीज़ नहीं है, जिसकी कोई उम्मीद करता है। मैं सवालों के लिए तैयार हूँ। लेकिन मैंने हमेशा कहा है कि मैं बहुविवाह का समर्थन नहीं करती। हमने दो बार शादी करके गलती की है, इसलिए कृपया ऐसा न करें। किसी को भी दो बार शादी नहीं करनी चाहिए। हम बहुविवाह का समर्थन नहीं करते।”

IC814 The Kandahar Hijack का दमदार टीजर हुआ रिलीज, रौंगटे खड़े कर देगी सच्ची घटना पर आधारित यह सीरीज – India News

पायल के तलाक वाली बात पर कृतिका ने कही ये बात

कृतिका ने अरमान को तलाक देने के बारे में पायल मलिक के बयान के बारे में भी खुलकर बात की और शेयर किया, “इस घर में, आप अपने परिवार से किसी से भी संपर्क नहीं कर सकते। इस स्थिति में, कोई आपको कुछ चौंकाने वाली बात बताता है। जैसे, आप लोगों ने पायल के फैसले (अरमान को तलाक देने) के बारे में बताया। इससे मुझे दुख हुआ। मैं भावनात्मक रूप से टूट गई। मुझे चिंता थी कि बाहर सब ठीक है या नहीं। मैं इस वजह से टूट गई थी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस अचूक उपाय को जो सिर्फ एक बार जिंदगी में करने की मेहनत ली कर, तो कभी नहीं आएगा हार्ट अटैक!
Chhattisgarh News: सीएम साय ने गिनाए ‘One Nation One Election’ के फायदे, PM मोदी को लेकर कही ये बात
NASA का ऐलान, आ रहा है पृथ्वी के करीब एक नया छोटा चंद्रमा? दो महीने के लिए नंगी आंखों से भी देख सकेगें मिनी मून
Doon Express News: दून एक्सप्रेस को पटरी से उतारने की साजिश, असामाजिक तत्वों ने ट्रैक पर रखा लोहे का पोल
नहीं रूक रही हिजबुल्लाह की तबाही! इधर Hezbollah प्रमुख दे रहे थे Israel को कड़ी चेतावनी, उधर इजरायल ने कर दिया अपना काम
‘कब मैं बैकलेस पर स्विच…’, शोबिज जर्नी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं Sana Khan
MP News: कांग्रेस निकालेगी किसान न्याय यात्रा, सड़कों पर उतरेंगे ट्रैक्टर
ADVERTISEMENT