होम / KWK 8: खुशी कपूर को इस एक्टर के साथ देखना चाहती हैं जान्हवी, एक्टर के लिए कही ये बात

KWK 8: खुशी कपूर को इस एक्टर के साथ देखना चाहती हैं जान्हवी, एक्टर के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 4, 2024, 11:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), KWK 8, दिल्ली: जान्हवी कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदिदा और सफल एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर ने हाल ही में द आर्चीज़ से अपने किरयर की शुरुआत की हैं। दोनों बहनों को अक्सर एक दूसरे के साथ मजबूत रिश्ता साझा करते देखा जाता है। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के नवीनतम एपिसोड में कपूर बहनों ने कई बातों पर खुलकर बात की। एक समय पर, जान्हवी ने कहा कि वह ख़ुशी को द आर्चीज़ के को-स्टार वेदांग रैना के साथ देखना चाहेंगी।

खुशी कपूर को वेदांग रैना के साथ सेट करना चाहती हैं जान्हवी

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के नवीनतम एपिसोड में जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ पहुंचीं। रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण ने बवाल एक्ट्रेस से पूछा: “यदि आप ख़ुशी को इंडस्ट्री से किसी के साथ सौपना चाहोंगी, तो वह कौन होगा?” जिसके जवाब में जान्हवी ने , “वेदांग प्यारा है। वे सुंदर हैं। वे प्यारे लगते हैं। उसके पास एक अच्छी वाइब है।” इस दौरान खुशी अपनी बहन के जवाब पर मुस्कुराती और सिर हिलाती नजर आईं।

इससे पहले, केजेओ ने ख़ुशी से पूछा था कि क्या इस खबर में कोई सच्चाई है कि वह असल में द आर्चीज़ के अपने को स्टार को डेट कर रही है। उन्होंने कहा, “झूठा। मैं झूठ कहती हूं, यह सच नहीं है।” बाद में उन्होंने शाहरुख खान की ओम शांति ओम का जिक्र करते हुए कहा, “आप ओम शांति ओम के उस सीन को जानते हैं जहां लोगों की एक कतार है जो कह रही है, ‘ओम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं’।”

वेदांग रैना ने ख़ुशी कपूर को डेट करने से किया इनकार

इससे पहले, एक इंटरव्यु में वेदांग ने कहा है कि वह ख़ुशी के साथ एक ‘मजबूत’ रिश्ता साझा करते है। हालांकि, उन्होंने साफ किया कि वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ”ख़ुशी और मैं कई स्तरों पर जुड़े हुए हैं। संगीत में हमारी रुचि एक जैसी थी। ख़ुशी और मैं डेटिंग नहीं कर रहे हैं। मेरा उसके साथ बहुत मजबूत रिश्ता है। हम एक-दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं और हम कई चीजों से जुड़े हुए हैं। में अभी अकेला हु। जब समय सही होगा, उम्मीद है कि स्थिति बदल जाएगी।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT