होम / KWK 8-Kiara: शादी में सिद्धार्थ ने घड़ी की तरफ क्यों किया था इशारा, कियारा ने किया खुलासा

KWK 8-Kiara: शादी में सिद्धार्थ ने घड़ी की तरफ क्यों किया था इशारा, कियारा ने किया खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : December 7, 2023, 9:56 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), KWK 8-Kiara, दिल्ली: आज से 9 महीने पहले बॉलीवुड के शेरशाह कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राजस्थान में परिवार और करीबी दोस्तों को बीच शादी रचाई थी। जिसके तुरंत बाद उन्होंने शादी का प्यारा वीडियो भी साझा किया था। जिसमें उनकी शादी के प्यारे पलों को देखा गया, जो फैंस तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएं। वहीं कॉफी विद करण में कियारा ने इस वीडियो के पीछे की एक कहानी को साझा किया।

कियारा ने बताया कि क्यों सिद्धार्थ देख रहे है अपनी घड़ी

कॉफ़ी विद करण के 7वें एपिसोड में होस्ट और फिल्म मेकर करण जौहर ने विक्की कौशल से कहा कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी सबसे अच्छी थी। “यह बहुत अंतरंग शादी थी; जब वे मिले तो बहुत फिल्मी थे। मुझे नहीं पता था कि इनमें से कोई भी प्लान बनाई गई थी,” उन्होंने सिड द्वारा इसमें किए गए घड़ी को देखने वाले रिएक्शन की ओर इशारा किया। जिसपर कियारा ने कहा, “वह एडट किया गया था क्योंकि कियारा बहुत देर से आई थीं।” अपने बचाव में एक्ट्रेस ने कहा कि बारात बहुत जल्दी आ गई थी “यह सबसे पहली बारात थी”

अपने बात को जारी रखते हुए, करण ने खुलासा किया कि बारात अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गई थी। “आखिरकार, हम इस तरह थे कि ‘कहां है यार?’ बुलाओ उसे इसलिए, उसे देर हो गई। इसके अंत तक आप वास्तव में चिढ़े हुए थे,”

कियारा ने आगे कहानी का में शेयर करते हुए कहा, “मैं तैयार हो रही थी और हमारे बीच कुछ समस्याएं थीं और मैं ब्राइड्समेड्स के साथ कुछ तस्वीरें लेना चाहती थी। मेरे पास कोई चित्र नहीं है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली है जिसमें सभी कह रहे हैं, ‘हम कसम खाते हैं कि एक दुल्हन थी’ क्योंकि हमें कोई तस्वीर नहीं मिली। मुझे देर हो गई थी,”

सिद्धार्थ नहीं करना चाहते थे शादी का वीडियो शेयर

जब सिद्धार्थ पहले कॉफ़ी काउच पर पहुंचे, तो उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी शादी का वीडियो साझा करने के खिलाफ क्यों थे। जो बाद में वायरल हो गया। हालाँकि, यह सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​और उनकी पत्नी थीं जिन्होंने उन्हें वीडियो पोस्ट करने के लिए मनाया। उन्होंने कहा, ”यह कोई प्लान नहीं था, मैं वीडियो डालने के बिल्कुल ख़िलाफ़ था, लेकिन यह कहने का श्रेय मनीष और कियारा को जाता है, ‘चलो इसे शेयर करें’ क्योंकि मुझे लगा कि यह ज़बरदस्ती लग सकता है और हम इसे दे रहे थे।”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डीपफेक का शिकार हुई Katrina Kaif, वीडियो में फ्रेंच भाषा में बात करती दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
Virat Kohli को ‘बॉलीवुड का दामाद’ मानते हैं किंग खान, क्रिकेटर के साथ बिताए समय को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election: लोग वोटिंग में नहीं ले रहे बढ़-चढ़ कर हिस्सा, मतदान प्रतिशत में दिखी भारी गिरावट-Indianews
May 2024 Festivals Full List: अक्षय तृतीया से बुद्ध पूर्णिमा तक, यहां जानें आगामी हिंदू त्योहारों की लिस्ट- indianews
पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
ADVERTISEMENT