होम / KWK 8-Vicky: विक्की ने कैटरीना और शादीशुदा जिंदगी के खोले राज, बताया क्या है उनके घर की सच्चाई

KWK 8-Vicky: विक्की ने कैटरीना और शादीशुदा जिंदगी के खोले राज, बताया क्या है उनके घर की सच्चाई

Simran Singh • LAST UPDATED : December 7, 2023, 9:41 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), KWK 8-Vicky, दिल्ली: कॉफी विद करण के सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड में कियारा आडवाणी और विक्की कौशल को साथ में मस्ती करते हुए देखा गया। इस दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ यानी कि उनकी पत्नी को लेकर कई राज खोले और अपनी शादीशुदा जिंदगी का भी खुलासा किया। शो के दौरान उन्होंने 7 बड़े खुलासे किया जिन पर नजर डालना काफी जरूरी है।

1. अपने ससुराल वालों के साथ रिश्ते को तोड़ दिया

शो के दौरान शॉट गेम नाम का एक सेगमेंट था। इसमें करण जौहर ने कियारा आडवाणी और विक्की कौशल से पूछा कि उन्होंने अपने-अपने ससुराल वालों के साथ रिश्ते कैसे तोड़े। इसका जवाब देते हुए विक्की ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया।

एक्टर ने कहा कि यह मजेदार था क्योंकि वह कोविड-19 के कारण दो साल तक उनसे नहीं मिल सके। “तो, मैं उनसे शादी से एक सप्ताह पहले मिला था। हमारे घर पर एक पार्टी थी और हम सभी शराब पी रहे थे और नाच रहे थे। एक दूसरे से मिलने के दो घंटे बाद हम फर्श पर नाच रहे थे। उन्होंने मुझे पहली मुलाकात में टिप टिप बरसा पानी पर डांस करते देखा है। बर्फ टूट गई, पिघल गई और खत्म हो गई,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

2. विक्की-कैटरीना इस तरह फीकी पार्टी से बचाते है जान

जब भी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ किसी ऐसी इवेंट में होते हैं जो बहुत बोरिग होती है, तो अभिनेत्री उन्हें यह बताने के लिए एक तारीके का इस्तमाल करती है कि वह वहां से जाना चाहती है। इसे आगे समझाते हुए, अभिनेता ने कहा, “वह मेरा हाथ कसकर पकड़ लेगी और मैं कहूँगा, ‘हां, क्या हुआ?” जिस पर करण ने कहा कि वह हर दिन उसका हाथ ऐसे ही पकड़ती होगी क्योंकि कैटरीना कहीं नहीं जाती है।

3. शादी के बाद की खूबसूरत बात की साझा

इस गेम में केजेओ ने इस बात पर रोशनी डाली कि दोनों मेहमानों ने एक्टर्स से शादी की है। इसलिए, उन्होंने उनसे एक मुशकिल और एक खूबसूरत बात शेयर करने के लिए कहा। खुद के लिए बोलते हुए, विक्की ने कहा कि वह इसे मुशकिल नहीं बल्कि एक नई चीज़ कहेंगे। उन्होंने खुलासा किया कि पहले केवल वह ही अपनी पसंद के अनुसार अपना शेड्यूल प्रबंधित करते थे। लेकिन वह खिड़की से बाहर चला गया है।

“अब, हम केवल यही सोच रहे हैं कि ‘आपका दिन कैसा रहेगा इसलिए मैं अपने दिन की योजना बनाऊंगा’ ताकि हम समय निकाल सकें। जब आपके पास अपने काम का शेड्यूल होता है और उसके पास, तो 10-15 दिनों के बाद आपको यह महसूस होता है कि हमें एक-दूसरे के लिए समय नहीं मिला है। हम मिल नहीं सके, अब ऐसा हो गया है कि आपको एक साथ बैठकर चीजों का प्लान बनाने की जरूरत है। यह नई चीज़ है,”

एक ही पेशे में होने की खूबसूरत बात के बारे में बात करते हुए, विक्की ने कहा, “आप समझते हैं कि यह 9-5 की नौकरी नहीं है, ऐसा नहीं है कि आपके पास शनिवार-रविवार की छुट्टी है। इस प्रस्ताव के आखिरी समय में होने का एक कारण यह था कि उस समय वह टाइगर की शूटिंग में थी, एक गाना आ रहा था और जब कोई गाना आता है, इसलिए, हम चीजों की योजना नहीं बना सके।

4. विक्की-कैटरीना से कैसे मनवाते है बात

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने पार्टनर से वह सब करवाने का कोड समझ लिया है जो वह चाहते हैं, तो विक्की ने तुरंत हां में जवाब दिया। उसे देखकर कियारा ने चौंकते हुए पूछा, “तुम कामयाब हो गए?” इस पर विक्की ने जवाब दिया, “देखिए कैटरीना रिवर्स साइकोलॉजी के लिए एकदम सही उम्मीदवार हैं। अगर मैं चाहता हूं कि वह मेरी बात पर सहमत हो, तो मुझे पूरे दिल से, बहुतायत के साथ उस बात पर सहमत होना होगा जो वह चाहती है। और फिर वह पलटती है और कहती है, ‘लेकिन, आप जो कह रहे हैं उसमें मुझे बात समझ आ रही है’ और फिर वह सामने आती है,” उन्होंने अफसोस के साथ कहा कि उन्हें एहसास हुआ कि उनकी पत्नी अब इस चाल के बारे में जानती है।

5. पहली सालगिरह पर दिया ये तोहफा

विक्की और कैटरीना को भले ही प्यार हो गया हो और अब वे कपल हैं, लेकिन एक-दूसरे के बारे में कुछ चीजें हैं जो उन्हें धीरे-धीरे सीखने को मिलीं। अभिनेता को कला कभी समझ नहीं आई। हालांकि, कैटरीना को इसका शौक है। इसलिए, अपनी पहली शादी की सालगिरह पर, उन्होंने अपनी पत्नी को एक कलाकृति उपहार में दी थी।

6. कला के बारें में बताया

शो में विक्की ने बताया कि उन्हें कभी भी कला की समझ नहीं आई। हालाँकि, कैटरीना की वजह से ही उन्हें अब इसके बारे में पता चला है। यह सब कैसे हुआ यह साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह एक प्रक्रिया थी लेकिन फिर उसने मुझे इसमें सहज बनाया और मुझे बहुत सी चीजें दिखाईं और फिर मैं वास्तव में इसमें शामिल हो गया। तब हमें वास्तव में कुछ ऐसा मिला जिसने हमसे बात की। अब, वह दीवार मेरे घर की सबसे पसंदीदा दीवार है।”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nashik Road Accident: नासिक हाईवे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल-Indianews
Uttar Pradesh: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, मिलने पहुंचा तो महिला निकली 45 की, गुस्साए शख्स ने कर दी पिटाई- Indianews
Afghanistan: अफगानिस्तान में मस्जिद पर हमला, बंदूकधारियों ने कर दी करीब 5 लोगों की हत्या -India News
Britain: लंदन में एक सनकी शख्स ने तलवार से लोगों पर किया हमला, महिला पुलिसकर्मी ने कैसे किया सामना देखें वीडियों- Indianews
China: चीन ने आसमान में गाड़ा झंडा, 6 महीने अंतरिक्ष में ये काम करके लौटे धरती-Indianews
Washington: भारतीय-अमेरिकी भाजपा समर्थकों ने किया हवन, लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की जीत के लिए की प्रार्थना -India News
Zig Currency: जिम्बाब्वे की जिग बनी दुनिया की सबसे नई मुद्रा, आर्थिक संकट दूर करने का सरकार ने खोजा उपाय- Indianews
ADVERTISEMENT