होम / वरुण धवन के साथ रोमांस करती दिखी Aryan Khan की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी, देखें वीडियो

वरुण धवन के साथ रोमांस करती दिखी Aryan Khan की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 12:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aryan Khan-Larissa Bonesi, दिल्ली: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ब्राजीली मॉडल और एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी के साथ अपने रिश्तें को लेकर सुर्खियों में हैं। टिनसेलटाउन में इस जोड़ी के उभरते रोमांस के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं और हर कोई इस जोड़ी के बारे में और जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहा है। हालाँकि आर्यन या लारिसा ने अभी तक किसी भी बात की पुष्टि या खंडन नहीं किया है, लेकिन इंडस्ट्री के लोग स्टारकिड्स के रूमर्ड रोमांस को लेकर काफी रोमांचित हैं। लारिसा इस समय भारत में मनोरंजन इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं, और अब हमें वरुण धवन के साथ रोमांस करते हुए स्टारलेट का एक वीडियो मिला है।

  • रुण धवन के साथ रोमांस करती दिखी लारिसा
  • एक साथ काम कर चुके हैं आर्यन-लारिसा
  • डायरेक्शन से शुरू किया था काम

समुद्र किनारे छुट्टियां मनाते हुए Rashmika Mandanna ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिख डाली ये बात

वरुण धवन के साथ कर चुकी हैं काम

29 मार्च, 2024 को, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रेगरेंस ब्रांड, Envy के साथ एक पोस्ट साझा किया हैं। साझा किए गए वीडियो में लैरिसा को एक स्टोर में काम करते हुए दिखे जा सकता है, जहां वरुण धवन अपनी रील गर्लफ्रेंड के साथ एंट्री करते हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, लारिसा वरुण के बहुत करीब आ जाती है और एक्ट्रेस  के परफ्यूम से मंत्रमुग्ध हो जाती है। इससे वरुण की गर्लफ्रेंड का ध्यान आकर्षित होता है, जो उनकी बढ़ती निकटता में इंटरफेयर करती है।

Varun Dhawan
Varun Dhawan
Varun Dhawan
Varun Dhawan

राजनीति में आने के बाद Kangana Ranaut ने खरीदी दूसरी मर्सिडीज, करोड़ों की गाड़ी में हुई स्पॉट

ऐड वीडियो में, वरुण ने पूरी तरह से काले रंग का कोर्ट पहना है, जिसमें एक शर्ट और पैंटल है, जबकि लारिसा एक सरासर काले टॉप के साथ क्रॉप्ड ब्लेज़र और काले फ्लेयर्ड पैंट में दिखाई दे रही है। स्टारलेट अपने न्यूट्रल ग्लैम मेकअप और बंधे हुए बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही लारिसा ने कमेंट सेक्शन में भी लिखा, “फ़िइइरे।”

एक साथ काम कर चुके हैं आर्यन-लारिसा

ऐसा लगता है कि आर्यन खान और लारिसा बोन्सी काफी करीब हैं और दोनों ने पहले भी साथ काम किया है। एक तस्वीर ने हमारा ध्यान खींचा, जिसमें लारिसा को आर्यन खान के आउटफिट ब्रांड, डी’यावोल एक्स के लिए मॉडलिंग करते देखा जा सकता है। तस्वीर में, आर्यन खान मॉडल से घिरे हुए फर्श पर बैठे हैं, और ठीक उनकी तरफ लारिसा सजी-धजी बैठी थीं।

Pushpa 2: The Rule Teaser OUT: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को मिला खास तोहफा, रिलीज हुआ पुष्पा 2 का टीजर

आर्यन खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने मनोरंजन इंडस्टी में अपना करियर एक एक्टर के रूप में नहीं बल्कि एक डायरेक्टर के रूप में शुरू किया है। युवा ने डायरेक्टर की टोपी पहन ली है क्योंकि वह अपने डायरेक्शन की पहली फिल्म स्टारडम पर काम कर रहा है। फिल्म की कहानी दिल्ली के एक लड़के के बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल करने की है, बिल्कुल उसके पिता की कहानी की तरह।

Allu Arjun Birthday: कस्टमाइज़्ड सिग्नेचर पुष्पा केक से लेकर, पत्नी के साथ पोज तक; देखें अल्लू अर्जुन की पार्टी की तस्वीरें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT