होम / Lok Sabha Election Result 2024: राजनीति के लिए बेस्ट हैं…, Hema Malini ने Kangana Ranaut की तारीफों के बाधें पुल -IndiaNews

Lok Sabha Election Result 2024: राजनीति के लिए बेस्ट हैं…, Hema Malini ने Kangana Ranaut की तारीफों के बाधें पुल -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 4, 2024, 1:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hema Malini praised Kangana Ranaut: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने एक बार कंगना रनौत की तारीफ की थी, जिसमें उन्होंने राजनीतिक किरदारों के लिए उनकी लचीलापन पर खुलकर बात की हैं। वृंदावन से बोलते हुए, हेमा मालिनी ने कहा कि कंगना का दृढ़ निश्चय उन्हें एक दुर्जेय शक्ति बनाता है, खासकर राजनीति के क्षेत्र में। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी से उपजे विवादों के बीच, हेमा मालिनी ने ‘क्वीन’ स्टार को अपना समर्थन दिखाया हैं।

  • कंगना की तारीफ में उतरी हेमा मालिनी
  • कंगना के खिलाफ की गई अपमानजनक कमेंट पर हेमा

मंडी से Kangana Ranaut की हुई जीत! माता के दर्शन के लिए पहुंची मंदिर – IndiaNews

कंगना की तारीफ में उतरी हेमा मालिनी

कंगना को एक साहसी और मुखर व्यक्ति बताते हुए, हेमा मालिनी, जिन्होंने दो बार मथुरा से सांसद के रूप में कार्य किया है, ने इस बात पर जोर दिया कि रनौत के गुण उन्हें राजनीतिक नेतृत्व के लिए एक आदर्श उम्मीदवार बनाते हैं। हिमाचल प्रदेश में उनके गृहनगर मंडी से कंगना रनौत को नामित करने के भाजपा के फैसले ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया हैं। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और एच एस अहीर के सोशल मीडिया पर कंगना और मंडी पर की गई अपमानजनक टिप्पणियों के बाद, भाजपा के कई नेताओं ने कंगना का समर्थन किया।

पिता से पिटने पर 500 रुपए लेकर घर से भागा, आज बॉलीवुड से हॉलीवुड में बनाया नाम -IndiaNews

कंगना के खिलाफ की गई अपमानजनक कमेंट पर हेमा

हेमा मालिनी ने कंगना के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणियों की निंदा की और राजनीतिक विमर्श में गरिमा की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने सुप्रिया श्रीनेत से अपने बयान वापस लेने का आग्रह किया और एक कुशल कलाकार और एक योग्य राजनीतिक व्यक्ति के रूप में कंगना की विश्वसनीयता की पुष्टि की। कंगना रनौत के राजनीतिक पदार्पण को स्वीकार करते हुए, हेमा मालिनी ने कंगना की दृढ़ता पर विश्वास व्यक्त किया और प्रतिकूल परिस्थितियों का प्रभावी ढंग से सामना करने की उनकी क्षमता पर जोर दिया।

राजनीति में प्रवेश करने वाली फिल्मी हस्तियों की भेद्यता के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब में, हेमा मालिनी ने चुनौतियों को स्वीकार किया लेकिन कंगना की दृढ़ता की सराहना की। हेमा मालिनी की टिप्पणी न केवल कंगना रनौत की राजनीतिक यात्रा का समर्थन करती है, बल्कि राजनीतिक विमर्श और नेतृत्व में कलाकारों के योगदान के महत्व को भी रेखांकित करती है।

Sakshi Dhoni ने इटली से शेयर की खास तस्वीर, परिवार के साथ ऐसे दिखे Dhoni – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और शुक्रवार, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल
Sarkari Naukri: इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस ने हेड कांस्टेबल पदों पर निकाली भर्ती, जानें पूरा डिटेल्स
Sarkari Naukri: बैंक में क्लर्क के पद पर निकली भर्ती, यहां से कर सकेंगे आवेदन
CM Hemant Soren: फ्लोर टेस्ट में साबित करना होगा हेमंत सरकार को बहुमत, इस डोट को होगी शक्ति परीक्षा
वो खुबसूरत तवायफ जो बनी मुगलों की तबाही का कारण, जिसके चलते भारत के कब्जे से बाहर गया Kohinoor
CM योगी आज बस्ती और गोरखपुर का करेंगे दौरा, विकास कार्यों का लेंगे जायजा, जानें पूरा शेड्यूल
ब्रेस्ट कैंसर मरीज क्यों कटवाते हैं बाल? Hina Khan ने हटाए अपने सिर के बाल, जानें वजह
ADVERTISEMENT