होम / नौ साल बाद हुई सिल्वर स्क्रीन पर Lucky Ali की शानदार वापसी, खुशी की जाहिर

नौ साल बाद हुई सिल्वर स्क्रीन पर Lucky Ali की शानदार वापसी, खुशी की जाहिर

Simran Singh • LAST UPDATED : April 3, 2024, 7:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Do Aur Do Pyaar Song, दिल्ली: विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार जल्द स्क्रीन पर नजर आने वाली है। ऐसे में लगातार फिल्म को लेकर नई नई अपडेट सामने आ रही है। वहीं बता दें कि इस फिल्म के अंदर हाल ही में मां बनी इलियाना डिक्रूज भी शामिल है। इलियाना की ये फिल्म मां बनने के बाद उनकी पहली रिलीज होने वाली फिल्म बनने वाली है। ऐसे में फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई। जिसमें अपने गानों से अली कई सालों बाद वापसी कर रहे है।

  • नौ साल बाद की वापसी
  • इलियाना डिक्रूज के मां बनने के बाद पहली फिल्म
  • खुशी की जाहिर

Chaitra Navratri 2024: क्या है महाअष्टमी और महानवमी की तिथि? जानें मुहूर्त और दिन का महत्व

नौ साल बाद की वापसी

सिल्वर स्क्रीन से नौ साल के अंतराल के बाद, फेमस गायक लकी अली ने आखिरकार द लोकल ट्रेन के रोमांटिक गाने “तू है कहाँ” से वापसी कर ली है। यह विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार की एल्बम का दूसरा गाना है।

इसके साथ ही बता दें कि अपनी वापसी की खुशी में लकी अली ने बातें शेयर करते हुए कहा, “मैं फिल्मों के लिए गाए जाने वाले गानों के बारे में चयनात्मक रहना पसंद करता हूं। जब मैंने तू है कहां का स्क्रैच सुना तो मुझे बहुत अच्छा लगा और लगा कि यह मेरी आवाज पर सूट करेगा। मुझे युवा संगीतकारों के साथ काम करने में मजा आया। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक इसका आनंद लेंगे। लव, लकी अली।”

Karan Johar की फिल्म से पीछे हटे Salman Khan, इस वजह से फिल्म करने से किया इनकार

फिल्म के बारें में सब कुछ

इसे साथ ही फिल्म के बारें में और भी जानकारी की बात करें तो शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा डायरेक्ट और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, दो और दो प्यार एक एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है। फिल्म का निर्माण समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और स्वाति अय्यर चावला ने किया है। दो और दो प्यार आश्चर्य से भरी रोमांस की एक मनोरम कहानी होने का वादा करता है। फिल्म दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जा रही है। जहां प्यार की कोई सीमा नहीं होती। Do Aur Do Pyaar Song

Arjun Kapoor के साथ रिश्ते की खटास में भी Boney को इज्जत देते है Salman, बेटे के करियर में है बड़ा हाथ

फिल्म में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति मुख्य भूमिका में हैं। यह शीर्ष गुहा ठाकुरता के डायरेक्शन की पहली फिल्म भी है। दो और दो प्यार 19 अप्रैल, 2024 को स्क्रीन पर आने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT