होम / Maharaj का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, पहचान में नहीं आ रहे जुनैद-जयदीप -Indianews

Maharaj का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, पहचान में नहीं आ रहे जुनैद-जयदीप -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 29, 2024, 11:28 am IST
Maharaj का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, पहचान में नहीं आ रहे जुनैद-जयदीप -Indianews

Maharaj first look poster OUT

India News (इंडिया न्यूज़), Maharaj first look poster OUT: हर कोई आमिर खान के बेटे जुनैद खान के यशराज फिल्म्स की ड्रामा महाराज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू पर नज़र गड़ाए हुए है। अब, इसकी पुष्टि करते हुए, मेकर्स ने आधिकारिक घोषणा के साथ फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है।

  • महाराज का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी
  • पहचान में नहीं आ रहे जुनैद-जयदीप
  • पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

Hardik-Natasa के तलाक में फंसी नताशा पूनावाला, इस वजह से खबरों में आई फैशनिस्टा -Indianews

महाराज का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराज का प्रीमियर 16 जून, 2024 से नेटफ्लिक्स पर होगा। आज, 29 मई को, स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जयदीप अहलावत और जुनैद खान की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया हैं। पोस्टर को साझा करते हुए मेकर्स ने लिखा, “एक शक्तिशाली व्यक्ति और एक निडर पत्रकार के बीच सच्चाई की लड़ाई। सच्ची घटनाओं पर आधारित – महाराज 14 जून को रिलीज़ हो रही है, सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर!,” पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है। यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि पीरियड ड्रामा में दोनों कलाकार पहचान में नहीं आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

राजा का किरदार निभा रहे जयदीप अपने आलीशान महल की पृष्ठभूमि में खड़े नज़र आ रहे हैं। वहीं, उनके विपरीत जुनैद के बैकग्राउंड में एक अख़बार है जिस पर लिखा है, “सुप्रीम कोर्ट ऑफ़ बॉम्बे।”

हॉलीवुड एक्टर और इतने करोड़ के लिए पति और बच्चे छोड़ने के लिए तैयार हैं Farah Khan -Indianews

पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, फैंस ने फिल्म और जुनैद की पहली फिल्म के लिए अपनी प्रत्याशा व्यक्त करते हुए कमेंट सेक्शन में भीड़ लगा दी। एक यूजर ने लिखा, “ऑल जुनैद इज लव”, दूसरे फैन ने कमेंट किया, “यह बेहतरीन है!”, जबकि तीसरे फैन ने कहा, “बिल्डिंग में जुनैद खान”, एक और ने कहा, “हे भगवान!! जुनैद खान के डेब्यू का इंतजार नहीं कर सकता,” और एक और फैन ने कहा, “सबकी निगाहें जुनैद खान पर हैं।”

Avneet Kaur ने रचा इतिहास, छोटी उम्र में कान्स 2024 में लहराया भारत का परचम -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT