होम / Mahesh Babu के बेटे गौतम ने पूरी की ग्रेजुएशन, खुशी में झूमे साउथ एक्टर -Indianews

Mahesh Babu के बेटे गौतम ने पूरी की ग्रेजुएशन, खुशी में झूमे साउथ एक्टर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 27, 2024, 9:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Mahesh Babu Son Gautam Graduates: तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे गौतम घट्टामनेनी के ग्रेजुएट होने पर गर्व और खुशी साझा की हैं। ग्रेजुएशन समारोह की एक तस्वीर के साथ एक हार्दिक पोस्ट में, महेश ने गौतम के भविष्य के के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया हैं। एक्टर ने गौतम के ग्रेजुएशन समारोह से कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। एक तस्वीर में महेश गौतम के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वह अपनी आगामी फिल्म एसएसएमबी29 के लिए काली टी-शर्ट और डेनिम, दाढ़ी वाले लुक और लंबे बालों में बेहद आकर्षक लग रहे थे, जिसने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचां हैं।

  • महेश बाबू ने बेटे को दी शुभकामनाएं
  • गौतम घट्टामनेनी की मां ने भी बेटे पर लुटाया प्यार

Saif के साथ ट्वीनिंग करते दिखें सिद्धार्थ आनंद, फैंस ने की इस फिल्म के सीक्वल की मांग -Indianews

महेश बाबू ने बेटे को दी शुभकामनाएं

गौतम को अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए, महेश ने उन्हें बिना शर्त प्यार और समर्थन का आश्वासन देते हुए, अपने जीवन के अगले अध्याय को अपनाने और आत्मविश्वास के साथ अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। एक्टर ने लिखा, “मेरा दिल गर्व से फट रहा है! स्नातक स्तर की पढ़ाई पर बधाई, बेटे! यह अगला अध्याय तुम्हें लिखना है, और मुझे पता है कि तुम पहले से कहीं अधिक उज्ज्वल चमकोगे। अपने सपनों का पीछा करते रहो, और याद रखो, तुम्हें हमेशा प्यार किया जाता है! मैं एक हूं सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर लिखा, आज मुझे अपने पिता पर गर्व है @गौतमघट्टामनेनी ♥️♥️♥️।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

अपने बेटों के साथ मस्ती करती दिखीं Shreya-Sunidhi और Neeti, देखें तस्वीरें -Indianews

गौतम घट्टामनेनी की मां ने भी बेटे पर लुटाया प्यार

महेश बाबू की पत्नी और पूर्व एक्टर नम्रता शिरोडकर ने भी गौतम के स्नातक होने पर अपना गौरव साझा किया। उन्होंने गौतम के स्नातक समारोह से पारिवारिक तस्वीरों की एक एलबम पोस्ट की, जिसमें उस पल को खुशी के साथ कैद किया गया। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में नम्रता ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे प्रिय जीजी, जब आप अपने जीवन में एक नए अध्याय की दहलीज पर खड़े हैं, मैं चाहती हूं कि आप जानें कि मुझे आप पर कितना गर्व है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

अपने प्रति सच्चे रहना याद रखें।” , अपने जुनून का पालन करें, और अपने सपनों को कभी न भूलें। अपने आप पर उतना ही विश्वास करें जितना मैं आप पर विश्वास करता हूं, और जानता हूं कि जीवन आपको चाहे कहीं भी ले जाए, आपके बड़े दिन पर आपको हमेशा मेरा प्यार और समर्थन मिलेगा यहाँ दुनिया तुम्हारी है। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ @गौतमघट्टामनेनी ♥️♥️♥️।”

ना कोहली ना धोनी, ये खिलाड़ी हैं Janhvi Kapoor की पहली पसंद -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT