होम / Malaika Arora ने शेयर की मिस्ट्री मैन के साथ फोटो, अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद मूव ऑन का दिया हिंट

Malaika Arora ने शेयर की मिस्ट्री मैन के साथ फोटो, अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद मूव ऑन का दिया हिंट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 17, 2024, 9:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Drops Mystery Man Hints Her Moving on Post Breakup with Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की लव लाइफ अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रही है। अरबाज खान से शादी करने वाली इस दिवा को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) में फिर से प्यार हो गया है। दोनों ने ना केवल सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को आधिकारिक किया, बल्कि कई बार सार्वजनिक रूप से एक साथ देखे गए। हालाँकि, हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा माना जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है और वो अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए हैं। हालाँकि, उनमें से किसी ने भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके गुप्त नोट अफ़वाहों को हवा देते रहते हैं।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की एक रहस्यमयी शख्स की झलक

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपनी IG स्टोरीज पर अपनी हाल ही की बीच वेकेशन के पलों को कैद करते हुए कुछ तस्वीरों का कोलाज शेयर किया। धूप वाले बीच पर धूप सेंकते हुए उनकी आरामदायक सेल्फी से लेकर ट्रिप पर उनके द्वारा खाए गए कुछ सबसे स्वादिष्ट व्यंजनों तक, सब कुछ वेकेशन के लिए एकदम सही लग रहा है। हालांकि, एक खास तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा।

Malaika Arora

इसमें एक रहस्यमयी शख्स का ज़ूम करके दिखाया गया है। हालांकि, मलाइका ने उस शख्स की पहचान नहीं बताई, लेकिन इससे कई लोगों ने अनुमान लगाया कि शायद मलाइका अरोड़ा को फिर से प्यार मिल गया है।

रणवीर सिंह ने Anant-Radhika और पत्नी Deepika Padukone संग तस्वीर की शेयर, नवविवाहित जोड़े पर जताया प्यार  – India News

Malaika Arora Post

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik-Kritika Malik पर धोखाधड़ी का लगा आरोप, अवैध रूप से बेची संपत्ति, जानें मामला  – India News

मलाइका द्वारा जन्मदिन की बधाई ना देने पर अर्जुन ने किया दर्दनाक पोस्ट

26 जून, 2024 को अर्जुन कपूर एक साल बड़े हो गए और फिल्म बिरादरी और एक्टर के करीबी परिवार के लगभग सभी लोगों ने उन्हें उनके इस खास दिन पर शुभकामनाएं दीं। हालांकि, यह कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा थीं, जिन्होंने उन्हें शुभकामनाएं देना छोड़ दिया। 1 जुलाई, 2024 को अर्जुन ने अपनी IG स्टोरीज़ पर एक रहस्यमयी नोट डाला, जिसमें किसी तरह का दर्द झलक रहा था, जिसने तुरंत ध्यान खींचा। नोट में लिखा था, “अनुशासन से होने वाला दर्द पछतावे से होने वाले दर्द से बेहतर है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT